scriptशराब दुकान शहर से बाहर करने अनशन पर बैठे है जोगी कार्यकर्ता, आज करेगें ये काम | workers of the party are sitting hungry thirsty to come out of the cit | Patrika News

शराब दुकान शहर से बाहर करने अनशन पर बैठे है जोगी कार्यकर्ता, आज करेगें ये काम

locationजगदलपुरPublished: Sep 06, 2018 10:55:57 am

Submitted by:

Badal Dewangan

शहरी क्षेत्रों से शराब की दुकानों का बाहर ले जाकर कहीं दूर खोलने की मांग को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के कार्यकर्ता दूसरे दिन भी अनशन पर बैठे रहे।

शहर से इस दुकान को बाहर करने भूखे प्यासे बैठे है इस पार्टी के कार्यकर्ता

शहर से इस दुकान को बाहर करने भूखे प्यासे बैठे है पार्टी के कार्यकर्ता, विरोध जताने आज करेगें ये काम

जगदलपुर. शहरी क्षेत्रों से शराब की दुकानों का बाहर ले जाकर कहीं दूर खोलने की मांग को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के कार्यकर्ता दूसरे दिन भी अनशन पर बैठे रहे। लेकिन प्रशासनिक अनदेखी से नाराज नरेंद्र भवानी, तरुण सेन, संतोष सिंह यादव, सूर्यपाल शर्मा और रौशन ठाकूर आमरण अनशन पर बैठे हैं।

42 घंटे पूरे होने के बाद से अब अन्न के साथ जल भी त्यागा
इन कार्यकर्ता में दो लोगों ने 42 घंटे पूरे होने के बाद से अब अन्न के साथ जल भी त्यागा दिया है। अनशन को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ साथ शहर के सामाजिक संगठनों का भी समर्थन मिल रहा है।

प्रदेश की सरकार खुद ही शराब बेच रही है, यह बेहद शर्मनाक है
बुधवार को पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष तौसीफ जहां अपनी महिला कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची और प्रदेश सरकार के उपर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि जहां देश शराब से बर्बाद हो रहा है, वहीं प्रदेश की सरकार खुद ही शराब बेच रही है, यह बेहद शर्मनाक है।

अनशन को दो दिन हो चुके हैं, लेकिन सरकार की नींद है कि खुल ही नहीं
वहीं नरेंद्र भवानी ने कहा की अनशन को दो दिन हो चुके हैं, लेकिन सरकार की नींद है कि खुल ही नहीं रही। यदि जल्द ही इस मामले को लेकर निर्णय नहीं लेती तो उग्र प्रदर्शन होगा । यहां रोजविन दास, अमित पांडे, गौरीकान्त मिश्रा, चंद्रभान झाड़ी, माही सोनी, संतोष सिंग, खलीलउद्दी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज करेंगे सीएम का पुतला दहन
नरेंद्र भवानी ने कहा कि आंदोलन को दो दिन हो गए हैं, लेकिन प्रशासन ने उनकी मांगों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है। इस उदासीन रवैये को देखते हुए गांधीगिरी के तरीके से हटकर अब उग्र आंदोलन भी किया जाएगा। गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला दहन करने का निर्णय लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो