scriptAaj Ka Rashifal : शोभन योग संभालेगा कारोबार, दो राशियों के लिए सतर्क रहने का दिन | 5 August 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 5 August 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal : शोभन योग संभालेगा कारोबार, दो राशियों के लिए सतर्क रहने का दिन

5 अगस्त को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है। आज सितारों की स्थिति कुछ ऐसी है कि अशुभ प्रभाव ज्यादा होंगे। आज देवी दुर्गा की आराधना से सुख और सफलता प्राप्त होगी।
 

जयपुरAug 05, 2020 / 07:04 am

deepak deewan

5 August 2020 Ka Rashifal

5 August 2020 Ka Rashifal

जयपुर. 5 अगस्त को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है। आज सितारों की स्थिति कुछ ऐसी है कि अशुभ प्रभाव ज्यादा होंगे। विशेष तौर पर कर्क और मीन राशि वाले लोगों को दिनभर संभलकर रहना होगा। हालांकि दिनभर शोभन योग रहेगा जोकि शुभ प्रभाव देगा। आज देवी दुर्गा की आराधना से सुख और सफलता प्राप्त होगी।
मेष राशि:- कारोबार में आपको अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका मिलने वाला है. नौकरी करनेवालों को आज सफलता मिलने की पूरी संभावना है. प्रेम संबंधों में सभी पहलुओं पर विचार करना चाहिए. दांपत्य जीवन के दिन अच्छा है.

वृष राशि:- कारोबार में कुछ समस्या आ सकती है. व्यापारियों को थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है. नौकरी में उच्चाधिकारी से बहस में पड़ने से बचना बेहतर होगा. प्रेमी—प्रेमिका के साथ मुलाकात के योग हैं जबकि जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.
मिथुन राशि:- कारोबार में काम को लाभ में बदलने में माहिर साबित होंगे. नौकरी में मेहनत ज्यादा करने से आत्मविश्वास बना रहेगा. जीवनसाथी एक—दूसरे के साथ वक्त गुजारने का मौका निकाल सकते हैं. प्रेम संबंध आज अच्छा बना रहेगा.
कर्क राशि:- कारोबार में लाभ के कारण आज अत्यधिक संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं. नौकरी में आप काम को अच्छे स्तर तक पहुंचा सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा जबकि प्रेम संबंधों में लिप्त युवा इसे मजबूती देने का विचार कर सकते हैं .
सिंह राशि:- कारोबार में किसी की सलाह मानना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. वित्तीय लाभ होगा. अच्छा जॉब ऑफर मिलने की संभावना है. जीवनसाथी आज हर कदम पर आपके साथ होगा. प्रेमी—प्रेमिका के साथ मुलाकात के योग हैं.
कन्या राशि:- कारोबार के लिहाज से बेहतर समय है. कार्यस्थल पर आज आप काफी उर्जावान बने रहेंगे, किसी अच्छे निवेश में पैसा लगाने के योग भी बने हैं. प्रेम संबंध में चुनौती के लिए मानसिक रुप से तैयार नजर आएंगे. जीवनसाथी के कारण मन खराब हो सकता है.
तुला राशि:- कारोबार में आमदनी में कमी से चिंता बनी रहने की आशंका है. नौकरी में लाभ के कई मौके सामने आने वाले हैं. दांपत्य जीवन में खुशी मिलेगी, जीवनसाथी को कोई भेंट दे सकते हैं. प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है.
वृश्चिक राशि:- काम को लेकर शुरू की गई पहल आज लाभ की राह पर ले जा सकती है. आज वित्तीय मजबूती आने की संभावना है. जीवनसाथी आज आपके मूड का ख्याल रखेंगे, प्रेमी—प्रेमिका के कारण आज की जिंदगी खुशहाल बनी रहेगी.
धनु राशि:- आज के दिन आपके सामने आमदनी का अच्छा मौका आने वाला है. खासतौर पर कारोबार में वित्तीय स्तर पर मजबूती आएगी. आज जीवनसाथी का मूड ठीक रहेगा. प्रेमी—प्रेमिका के कारण घूमने का आनंद उठा सकते हैं.
मकर राशि:- आज आमदनी अच्छी बनी रहेगी पर काम के प्रति सजग रहना होगा. नौकरी कारोबार को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें. प्रेम संबंधों में आज व्यक्तिगत रुप से समय देने की जरुरत है. दांपत्य जीवन सुखमय बने रहने के संकेत हैं.
कुम्भ राशि:- कारोबार में अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए अपना प्रयास और तेज कर सकते हैं. निजी क्षेत्र में काम करने वालों के लिए आज अच्छी कमाई संभव है. प्रेम संबंधों में विवाद हो सकता है जबकि दांपत्य जीवन में भी मतभेद हो सकता है.
मीन राशि:- कारोबार में कमी से आपकी परेशानी बढ सकती है. नौकरी में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. जीवनसाथी से मतभेद की आशंका है ,सावधान रहें. प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्ते में तनाव आ सकते हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो