scriptBAR के बाहर जड़ दिया ताला, अंदर फंसा रह गया स्टाफ… जयपुर में सामने आया चौंका देने वाला मामला | Patrika News
जयपुर

BAR के बाहर जड़ दिया ताला, अंदर फंसा रह गया स्टाफ… जयपुर में सामने आया चौंका देने वाला मामला

Rajasthan News : मालवीय नगर प्रधान मार्ग में बुधवार शाम आठ मंजिला बिल्डिंग में एक रेस्टारेंट बार संचालक व बिल्डिंग मालिक में विवाद के बाद मालिक ने सीढि़यों के पास लगे चैनल गेट पर ताला लगा दिया।

जयपुरMay 23, 2024 / 09:26 am

Supriya Rani

जयपुर. मालवीय नगर प्रधान मार्ग में बुधवार शाम आठ मंजिला बिल्डिंग में एक रेस्टारेंट बार संचालक व बिल्डिंग मालिक में विवाद के बाद मालिक ने सीढि़यों के पास लगे चैनल गेट पर ताला लगा दिया। इससे रेस्टारेंट का स्टाफ अंदर ही बंद हो गया। सूचना पर मालवीय नगर थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। मालवीय नगर थाने में शिकायत दी गई है। सोडाला निवासी मुकेश शर्मा ने 20 दिसंबर 2022 को प्रधान मार्ग में आठवीं एवं नवीं फ्लोर को गोविन्द सिंह, विभूति सिंह और देवेन्द्र सिंह से 10 साल के लिए लीज पर एस्ट्रो के नाम से रेस्टोरेंट शुरू करने के लिए लीज पर लिया था।

आरोप है कि दस से बारह लोग स्टॉफ के अंदर काम कर रहे थे, तभी बिल्डिंग मालिक ने चैनल गेट पर ताला लगा दिया। सूचना पर थानाप्रभारी कमल नयन मौके पर पहुंचे। नयन ने बताया कि चैनल में ताला लगा हुआ था, जबकि लिफ्ट चालू कर रखी थी। बिल्डिंग मालिक और रेस्टोरेंट मालिक में आपसी विवाद चल रहा है।

Hindi News/ Jaipur / BAR के बाहर जड़ दिया ताला, अंदर फंसा रह गया स्टाफ… जयपुर में सामने आया चौंका देने वाला मामला

ट्रेंडिंग वीडियो