scriptहथियारों की सप्लाई करने वाला युवक गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

हथियारों की सप्लाई करने वाला युवक गिरफ्तार

मुहाना थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किया हैं।

जयपुरJun 16, 2024 / 10:06 pm

Lalit Tiwari

मुहाना थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किया हैं।
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हेमराज आलोरिया (20) पुत्र त्रिलोक चंद रैगरों का मोहल्ला सांगानेर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके कब्जे से रिवाल्वर और कारतूस बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह रिवाल्वर दिल्ली से पिन्टू से लेकर आता है और जयपुर शहर के आस-पास हथियारों की सप्लाई करता है। आरोपी आमजन में भय पैदा करने के लिए हथियारों के साथ फोटो वायरल करता है।
इस तरह पकड़ा आरोपी
थानाप्रभारी मदन कड़वासरा ने बताया कि 16 जून को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुहाना मोड़ एलएनटी रोड पर एक व्यक्ति के पास हथियार है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां खड़े हेमराज की तलाशी ली तो उसके पास रिवाल्वर और कारतूस मिला। आरोपी हेमराज आदतन अपराधी है और अपने घर में दादा के पैसे चुराकर दिल्ली भाग गया था। आरोपी को पकड़ने में कांस्टेबल रामेश्वर और दयाराम की विशेष भूमिका रही। पुलिस पकड़े हुए आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही है।

Hindi News/ Jaipur / हथियारों की सप्लाई करने वाला युवक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो