scriptFlight Cancel: गड़बड़ाया शेड्यूल, जयपुर-दिल्ली समेत इन बड़े शहरों के लिए 7 दिन तक बंद रहेंगी ये उड़ानें | Air India Express flights between Jaipur and Delhi, Bangalore and Hyderabad cancel for next 7 days | Patrika News
जयपुर

Flight Cancel: गड़बड़ाया शेड्यूल, जयपुर-दिल्ली समेत इन बड़े शहरों के लिए 7 दिन तक बंद रहेंगी ये उड़ानें

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट्स ऐनवक्त पर रद्द होने से बुधवार को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। कारण कि इस एयरलाइन की जयपुर से दिल्ली, बेंगलूरु और हैदराबाद के बीच फ्लाइट संचालित नहीं हुई।

जयपुरMay 09, 2024 / 10:24 am

Kirti Verma

Flight Cancel : एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट्स ऐनवक्त पर रद्द होने से बुधवार को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। कारण कि इस एयरलाइन की जयपुर से दिल्ली, बेंगलूरु और हैदराबाद के बीच फ्लाइट संचालित नहीं हुई। सबसे ज्यादा निराशा उन लोगों को हुई जिन्हें घूमने जाना था या फिर मेडिकल इमरजेंसी, नौकरी के लिए जाना था। दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस के क्रू मेंबर्स के अचानक सामूहिक अवकाश पर चले जाने से फ्लाइट्स का संचालन प्रभावित हो रहा है। इसी कड़ी में जयपुर से दिल्ली, बेंगलूरु, हैदराबाद के बीच फ्लाइट बुधवार को रद्द रही। सबसे ज्यादा दिक्कत उन यात्रियों को हुई, जिन्हें जयपुर आना था। उन्हेें एयरलाइन ने दूसरी फ्लाइट्स के जरिए भेजा। इसमें उन्हें जयपुर पहुंचने में 14 से 18 घंटे का समय लगा।
यह भी पढ़ें

मोबाइल कॉल ड्रॉप ने किया परेशान, उपभोक्ताओं की बढ़ी चिड़चिड़ाहट

सोशल मीडिया पर यात्रियों ने बताई परेशानी
कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत के बारे में जानकारी दी है। कई यात्रियों ने एयरलाइन के एक्स अकाउंड पर शिकायत करते हुए पर आरोप लगाया कि उन्हें फ्लाइट के रद्द होने की सूचना नहीं दी गई। एक महिला ने शिकायत की थी कि उसे बेंगलूरु में नौकरी कर रहे बीमार पति से मिलने जाना था, अब कैसे जाएगी। वहीं जगतपुरा निवासी विनय अग्रवाल को जयपुर से अयोध्या जाने का प्लान रद्द करना पड़ा। उनकी फ्लाइट गुरुवार सुबह जयपुर से दिल्ली होते हुए अयोध्या की थी। विनय का कहना था कि वह अपनी मां को भगवान राम के दर्शन के लिए जा रहे थे लेकिन फ्लाइट रद्द होने से सारा प्लान चौपट हो गया। उधर एयरलाइन का दावा किया जा रहा है कि यात्रियों को सूचना दी जा रही है। उन्हें रिफंड और फ्लाइट के री शिड्यूल या कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए यात्रा की भी सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / Flight Cancel: गड़बड़ाया शेड्यूल, जयपुर-दिल्ली समेत इन बड़े शहरों के लिए 7 दिन तक बंद रहेंगी ये उड़ानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो