scriptआरएलपी उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में जनसभा करेंगे बेनीवाल | Beniwal to hold public meeting in support of RLP candidate Udayalal | Patrika News

आरएलपी उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में जनसभा करेंगे बेनीवाल

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2021 10:22:25 am

Submitted by:

rahul

जयपुर। वल्लभनगर से आरएलपी उम्मीदवार उदयलाल डांगी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है। रालोपा के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल उदयलाल डांगी व समर्थकों के साथ चुनाव को लेकर मंथन कर रहे है। वे वल्लभनगर में दशहरा चौक पर डांगी के समर्थन में हनुमान बेनीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

jaipur

hanuman beniwal

जयपुर। वल्लभनगर से आरएलपी उम्मीदवार उदयलाल डांगी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है। रालोपा के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल उदयलाल डांगी व समर्थकों के साथ चुनाव को लेकर मंथन कर रहे है। वे वल्लभनगर में दशहरा चौक पर डांगी के समर्थन में हनुमान बेनीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर पार्टी की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने बताया कि व्यवस्था परिवर्तन की इस लड़ाई में यह उपचुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है और यह चुनाव आम आदमी तथा सामंती ताकतों के मध्य लड़ा जा रहा है।
गोपाल भील पार्टी में शामिल—

रालोपा के समर्थन से 2018 के विधानसभा चुनाव में बेंगू से निर्दलीय लड़ने वाले निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल भील आकोडीया आरएलपी पार्टी में शामिल हो गए है। उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष का पद दिया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल व खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल तथा वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के सह प्रभारी धर्मेंद्र सिंह रावत ने गोपाल भील को पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर विधिवत रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। सांसद बेनीवाल ने कहा कि दलित, वंचित व शोषित तबके के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ने वाले गोपाल भील के आने से आदिवासी अंचल में पार्टी और अधिक मजबूत होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो