scriptBJP leader Gopal Sharma said a big thing about PM Modi whoever heard shocked | पीएम मोदी के बारे में भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने कही बड़ी बात, जिसने सुना चौंक गया | Patrika News

पीएम मोदी के बारे में भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने कही बड़ी बात, जिसने सुना चौंक गया

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2023 05:53:49 pm

BJP leader Gopal Sharma Said : पीएम नरेंद्र मोदी के बारे भाजपा नेता व सिविल लाइंस विधानसभा से विधायक गोपाल शर्मा ने कही बड़ी बात। उनके इस बयान को सुनकर सभी चौंक गए।

gopal_sharma.jpg
BJP leader Gopal Sharma
पीएम नरेंद्र मोदी के बारे भाजपा नेता व विधायक गोपाल शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया। जिसमें गोपाल शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। भाजपा नेता गोपाल शर्मा कहते हैं, अगर हम इसे एक व्यक्ति के नजरिए से देखें तो यह पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत है, यह देश की विचारधारा और संघ की एकता की जीत है। सभी एकजुट हैं और परिणाम सकारात्मक होगा और यह एक समृद्ध राजस्थान का निर्माण करेगा। यह 24 घंटे की बात है। इससे पहले राजस्थान पत्रिका से खास बातचीत में विधायक गोपाल शर्मा ने कहा था कि मुझे सबसे पहले सिविल लाइंस की जनता का स्वाभिमान जागृत करना है। मैंने यही किया। यह बात मैंने पत्रकारिता से सीखी है। जनप्रतिनिधि होने के साथ मैं पत्रकार भी हूं। जनता की आवाज बुलंद करने के लिए राजनीति में आया हूं। भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए कोई दुविधा नहीं थी। हम तैयारी से थे। परवाह नहीं की सामने कौन है। चुनाव जीतना ही लक्ष्य रखा और जीते।

ध्रुवीकरण देशहित में है : गोपाल शर्मा

गोपाल शर्मा ने कहा ध्रुवीकरण को मैं उपयुक्त मानता हूं। यह देश के हित में है। हसनपुरा को हरिपुरा बनाने की बात दिल से निकली। ऐसा नाम जो लोगों में भेदभाव पैदा करे, वह गलत है। हमारा उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में हार पर दिल्ली में कांग्रेस की बैठक, 11.30 बजे होगी शुरू - सवाल सिर्फ एक, हारी क्यों?



यह भी पढ़ें

जयपुर में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ BJP का विरोध प्रदर्शन, बालमुकुंद आचार्य ने कहा - दोषियों को मिलेगी सजा

ट्रेंडिंग वीडियो