scriptRajasthan News : ‘जेल में ही ना हो जाए मौत…’, नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट | breaking news supreme court to hear asaram bapu appeal latest news | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : ‘जेल में ही ना हो जाए मौत…’, नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट

Asaram Latest Update : नाबालिग से रेप के आरोप में आजीवन कारावास किया सज़ा काट रहे आसाराम को लेकर एक बड़ी और लेटेस्ट उपडेट आई है।

जयपुरMar 01, 2024 / 10:22 am

Nakul Devarshi

breaking news supreme court to hear asaram bapu appeal latest news

आसाराम की याचिका पर सुनवाई होगी। इस याचिका में आसाराम ने राजस्थान हाईकोर्ट के आजीवन कारावास को लेकर दिए आदेश को चुनौती दी है। इसमें आसाराम ने अपनी सजा को निलंबित किए जाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे आसाराम को राजस्थान हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में स्वास्थ्य के आधार पर राहत दिए जाने की अपील की है। जानकारी के अनुसार याचिका में आसाराम ने अपनी बिगड़ती सेहत का हवाला दिया है। साथ ही ये भी आशंका जताते हुए कहा है कि अगर जमानत नहीं मिलती, तो हाल स्टेन स्वामी जैसा ना हो जाए।

गौरतलब है कि स्टेन स्वामी भीमा कोरेगांव के चर्चित मामले का आरोपी था, जिसकी मौत जेल में ही सज़ा काटते हुए 84 वर्ष की उम्र में हो गई थी।

[typography_font:14pt;” >
ये भी पढ़ें : एम्स आइसीयू में भर्ती आसाराम को लेकर बड़ा अपडेट, जानें पूरा मामला


आसाराम राहत पाने के लिए अब तक कई याचिकाएं लगा चुका है। अपने बचाव में वो हर याचिका में कई तरह की दलीलें भी दे चुका है। लेकिन अब तक उसकी हर याचिका खारिज हो चुकी है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : ‘जेल में ही ना हो जाए मौत…’, नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो