कैमरे में कैद हुई थूक लगाकर फल बेचने की वारदात

कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच एक वीडियो फुटेज (video footage) में फिर थूक लगाकर फल बेचने (Sell fruit by spitting) की वारदात का पता चला है। सीसीटीवी कैमरे से पता चलने के बाद खरीदार व्यक्ति ने विक्रेता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज (report filed) कराया है।

By: vinod

Updated: 18 Apr 2020, 11:29 PM IST

भरतपुर। कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच एक वीडियो फुटेज (video footage) में फिर थूक लगाकर फल बेचने (Sell fruit by spitting) की वारदात का पता चला है। सीसीटीवी कैमरे से पता चलने के बाद खरीदार व्यक्ति ने विक्रेता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज (report filed) कराया है। इस पर पुलिस ने फल विक्रेता की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया है। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
प्रकरण मथुरा गेट थाना क्षेत्र में गोपालगढ़ मोहल्ला का है, जहां विगत दिन सड़क किनारे बीएसएफ से रिटायर्ड इंस्पेक्टर मुकेश सिनसिनवार का घर है। उनके घर के बाहर से फल विक्रेता आवाज देते हुए निकल रहा था तभी मुकेश घर के बाहर आए और उससे केले खरीदे, लेकिन केले अपने हाथों में लेने पर उसके हाथ किसी चीज से खराब होना महसूस हुए। इसके बाद में वह घर के अंदर आए और घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाले तो पता लगा कि फल विक्रेता केले देने से पहले तराजू में थूक रहा था व केलों पर भी थूक रहा था। इसके बाद शिकायतकर्ता मुकेश सिनसिनवार ने मथुरा गेट थाना जाकर उसके फल विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस भी कोरोना एक्ट के अंतर्गत आरोपी फल विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। फल विक्रेता की पहचान गोपालगढ़ निवासी चांद मोहम्मद व उसके नाबालिग पुत्र के रूप में की गई है। यहां चांद मोहम्मद अपने पुत्र के साथ फेरी लगाते हुए फल बेचता है। इसी दौरान फलों पर थूक लगाकर बेचने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

एसएचओ बोले : अभी प्रकरण की कर रहे जांच
मथुरा गेट थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा के अनुसार शिकायतकर्ता मुकेश सिनसिनवार बीएसएफ से रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि चांद मोहम्मद व उसका पुत्र केले बेच रहे थे, जिनसे हमने केले खरीदे थे, लेकिन जिस तराजू में वे केले तोल रहे थे उसमें उन्होंने पहले थूक दिया था फिर केले तोलकर हमको दिए थे। पिता सुन सकता है न बोल सकता है व उसका बेटा नाबालिग है। उन्हें रविवार को थाने बुला लिया जाएगा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned