scriptचाकसू में दर्दनाक सड़क हादसा, ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी, 20 से अधिक घायल | Chaksu Road Accident News | Patrika News
जयपुर

चाकसू में दर्दनाक सड़क हादसा, ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी, 20 से अधिक घायल

जयपुर जिले के चाकसू में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। घटने में ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी गई है, जिसमें दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, 1 मासूम की इस दुर्घटना में मौत की पुष्टि की गई है।

जयपुरFeb 12, 2024 / 11:00 am

Suman Saurabh

chaksu_road_accident.jpg

दुर्घटनाग्रस्त बस की तस्वीर

जयपुर जिले के चाकसू में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। घटने में ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी गई है, जिसमें दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं, 1 मासूम की इस दुर्घटना में मौत की पुष्टि की गई है। हादसा फागी रोड पर कादेड़ा के पास घटी। दुर्घटना का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना की खबर के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल लाया गया है।

 

6 गंभीर लोगों को जयपुर रैफर किया गया

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया है कि कुल 20 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। जिनमें 6 गंभीर यात्रियों को जयपुर रैफर किया गया है। घटना के बाद, अस्पताल व घटनास्थल का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें घायल यात्री गंभीर रूप जख्मी व दर्द से कराहते नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, चाकसू विधायक रामावतार बैरवा समेत अन्य जनप्रतिनिधि राजकीय उप जिला अस्पताल चाकसू पहुंचकर घायल लोगों का हाल जाना व बेहतर इलाज का आश्वासन भी दिया है।

Hindi News/ Jaipur / चाकसू में दर्दनाक सड़क हादसा, ग्रामीण परिवहन सेवा की बस पलटी, 20 से अधिक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो