scriptCM भजनलाल ने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक हटाया ‘मोदी का परिवार’, जानें ये रही बड़ी वजह | CM Bhajan Lal suddenly removed Modi ka pariwar from social media account after pm modi massagea | Patrika News
जयपुर

CM भजनलाल ने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक हटाया ‘मोदी का परिवार’, जानें ये रही बड़ी वजह

Modi Ka pariwar : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक ‘मोदी का परिवार’ हटा दिया है।

जयपुरJun 12, 2024 / 10:42 am

Lokendra Sainger

Modi Ka pariwar : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक ‘मोदी का परिवार’ स्लोगन हटा दिया है। जिससे उनके X प्लेटफॉर्म अकाउंट से ब्लू टिक चला गया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं से अपील करते हुए कहा कि ‘अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें..’। हालांकि अभी भी प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने प्रोफाइल से यह स्लोगन नहीं हटाया है। जिसकी बड़ी वजह यह सामने आ रही है कि प्रोफाइल में बदलाव के बाद X प्लेटफॉर्म से ब्लू टिक गायब हो सकता है।

पीएम मोदी ने की भाजपा नेता से अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भाजपा नेताओं से अपील करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ‘चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा, इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है. हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें..’
यह भी पढ़ें

Rajasthan: विधानसभा का सत्र 3 या 4 जुलाई से होगा शुरू! इस बार पूरे 200 विधायक नहीं रहेंगे मौजूद

प्रोफाइल अपडेट के कई गवा बैठे ब्लू-टिक

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम मोदी की अपील के बाद अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से ‘मोदी का परिवार’ स्लोगन हटा लिया है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने अभी अपना प्रोफाइल अपडेट नहीं किया है। जबकि भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत, भागीरथ चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल और वहीं भजनलाल सरकार के अधिकतर मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया से मोदी का परिवार हटा दिया है। जिससे कई नेता अपने ब्लू टिक गवा बैठे है।
यह भी पढ़ें

ससुर और दादा ससुर की मौत का बहाना बनाकर छुट्टियों मना रही थी महिला कांस्टेबल, निकला ऐसा आदेश; उड़ गए होश

भाजपा नेताओं ने क्यों लगाया ‘मोदी का परिवार’

आरजेडी नेता लालू यादव ने पटना में आयोजित रैली के दौरान कहा था कि मोदी कोई संतान क्यों नहीं हुई। उनके पास परिवार ही नहीं है। पीएम मोदी ने तेलंगाना की रैली से जवाब देते हुए कहा था कि ‘इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं।’ पीएम मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया था। जिसके बाद सभी नेताओं ने अपने प्रोफाइल में परिवर्तन करते हुए ‘मोदी का परिवार’ लिखा।

Hindi News/ Jaipur / CM भजनलाल ने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक हटाया ‘मोदी का परिवार’, जानें ये रही बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो