scriptLok Sabha Chunav 2024 : CM भजनलाल कल हैदराबाद में करेंगे रोड शो, माधवी लता के समर्थन में मांगेंगे वोट | CM Bhajan Lal will do a road show in Hyderabad tomorrow, will seek votes in support of Madhavi Lata | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Chunav 2024 : CM भजनलाल कल हैदराबाद में करेंगे रोड शो, माधवी लता के समर्थन में मांगेंगे वोट

जिन राज्यों में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी यानी मारवाडी रहते हैं, वहां खास तौर पर स्थानीय प्रत्याशियों की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भेजने की मांग आ रही है।

जयपुरMay 06, 2024 / 05:40 pm

जमील खान

RJ Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरण संपन्न हो गए है। अब दूसरे प्रदेशों में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब दूसरे राज्यों के दौरे में व्यस्त हैं। सीएम भजनलाल आज से तीन दिवसीय हैदराबाद दौरे पर रहेंगे। वह आज शाम जयपुर से हैदराबाद के लिए रवाना हो गए। वहां वो सिकंदराबाद में प्रत्याशी जी. किशन रेड्डी के समर्थन में प्रवासी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद मंगलवार सुबह 9.40 बजे हैदराबाद एयरपोर्ट से मंथनी पद्दापल्ली के लिए रवाना होंगे। सुबह 11 बजे मंथनी में पद्दापल्ली लोकसभा प्रत्याशी श्रीनिवास गोमासा के समर्थन में जनसभा करेंगे।
दोपहर 2 बजे नारायणखेड़ के एचआर फंक्शनल हॉल में कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद जहीराबाद लोकसभा प्रत्याशी बीबी पाटिल के समर्थन में जनसभा करेंगे। सीएम भजनलाल मंगलवार शाम साढ़े छह बजे हैदराबाद में बेगम बाजार छतरी से रोड शो करेंगे। हैदराबाद लोकसभा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में वोट मांगेंगे। रात 8.05 बजे कोटी स्थित एक होटल में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत करेंगे।
8 मई को सुबह 9.15 बजे हैदराबाद से गगनपहाड़ (शमशाबाद) के लिए रवाना होंगे। इसके बाद सुबह 10 बजे गगनपहाड़ एक्स रोड सिग्नल, शमशाबाद में चाय पे चर्चा करेंगे। चेवेल्ला लोकसभा प्रत्याशी कोंडा विश्वेश्वरा रेड्डी के समर्थन में चाय पे चर्चा होगी। शाम 7 बजे मेडचल मलकजगिरी में एनजेआर केएलआर मैदान में प्रवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। मलकजगिरी लोकसभा प्रत्याशी ऐटला राजेंदर के समर्थन में प्रवासी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद रात 10 बजे हैदराबाद से जयपुर के लिए रवाना होंगे।
यह भी पढ़ें

भजन लाल सरकार का बड़ा फैसला, नहीं माना तो कार्रवाई होगी

Lok Sabha Election 2024 : कई राज्यों में स्टार प्रचारक की भूमिका निभाई
जिन राज्यों में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी यानी मारवाडी रहते हैं, वहां खास तौर पर स्थानीय प्रत्याशियों की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) को भेजने की मांग आ रही है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 26 अप्रेल को दूसरे चरण के मतदान के बाद झारखंड के धनबाद, हजारीबाग, राची पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर, कोलकाता उत्तर और दिल्ली में सभा और रोड शो कर चुके हैं। इससे पहले वे गुजरात के बनासकांठा लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पालनपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा कर चुके हैं।

Hindi News/ Jaipur / Lok Sabha Chunav 2024 : CM भजनलाल कल हैदराबाद में करेंगे रोड शो, माधवी लता के समर्थन में मांगेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो