scriptगहलोत ने दिए बाढ़ के हालात से निपटने के निर्देश | Gehlot gave instructions to deal with the flood situation | Patrika News

गहलोत ने दिए बाढ़ के हालात से निपटने के निर्देश

locationजयपुरPublished: Aug 04, 2021 10:27:40 am

Submitted by:

rahul

सीएम अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा है कि कोटा, बारां, बूंदी एवं झालावाड़ के कुछ इलाकों में भारी बारिश से बाढ़ के हालात बन गए हैं।

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा है कि कोटा, बारां, बूंदी एवं झालावाड़ के कुछ इलाकों में भारी बारिश से बाढ़ के हालात बन गए हैं। प्रशासन को राहत एवं बचाव कार्यों के संबंध में निर्देश दे दिए हैं।
उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ,एसडीआएफ और सिविल डिफेंस की टीमें मदद कार्य कर रही हैं। सेना से भी संपर्क किया गया है और जरूरत पड़ने पर सेना की मदद ली जाएगी।
गहलोत ने कहा कि धौलपुर में भी चंबल नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है और भरतपुर में अधिक बारिश के कारण के कुछ इलाकों में भी बाढ़ के हालात बन सकते हैं। भरतपुर एवं धौलपुर में भी प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है। गहलोत ने आमजन से अपील की है कि सावधानी बरतें एवं परेशानी होने पर तुरंत प्रशासन को सूचित करें। गौरतलब है कि प्रदेश के कोटा, बारां, करौली, टोंक, भीलवाड़ा, दौसा, सीकर, सवाई माधोपुर सहित विभिन्न जिलों में अतिवृष्टि के कारण जन-जीवन प्रभावित हो गया है। कई जगह कच्चे मकानो के गिरने की, तो कई स्थानों पर खेतों में पानी भर जाने की ख़बरें आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो