scriptदेशभर के ट्रांस एलजीबीटी समुदाय को मिलेगा मंच | Hari Global Vaishnav Sansthan and Khanak Chitra Entertainment will organize Trans LGBT India's Got Talent Show and Beauty Contest | Patrika News
जयपुर

देशभर के ट्रांस एलजीबीटी समुदाय को मिलेगा मंच

हरी वैश्विक वैष्णव संस्थान और खनक चित्रा एंटरटेनमेंट की ओर से प्रताप नगर सेक्टर-17 स्थित निर्मला सभागार में 28 जून को शाम 6 से 10 बजे तक ट्रांस एलजीबीटी इंडिया गॉट टैलेंट शो एंड ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन होगा।

जयपुरJun 11, 2024 / 09:48 am

Kirti Verma

Jaipur News : हरी वैश्विक वैष्णव संस्थान और खनक चित्रा एंटरटेनमेंट की ओर से प्रताप नगर सेक्टर-17 स्थित निर्मला सभागार में 28 जून को शाम 6 से 10 बजे तक ट्रांस एलजीबीटी इंडिया गॉट टैलेंट शो एंड ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन होगा। सोमवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया। संस्थान के अध्यक्ष संत ऋषि अजय दास ने बताया कि देश में पहली बार होने वाले कार्यक्रम में समाज की तीसरे समुदाय की प्रतिभा को आगे लाने के लिए यह पहल की है।
यह भी पढ़ें

Paper Leak Case : ऐसी कोई परीक्षा नहीं जिसमें गैंग ने नकल न करवाई हो…18 के नाम आए सामने

सनातन धर्म के प्राचीन ग्रंथों में किन्नरों को देवताओं के रूप में वर्णित किया गया है। आयोजन में देश के सभी प्रदेशों के प्रतिभागी शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की निदेशक और फैशन डिजाइनर अर्चना दास ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम में साज-सज्जा और फोटो शूट, फैशन शो, गायन और नृत्य, टैलेंट शो सहित अन्य कार्यक्रम होंगे। प्रतियोगिता में करीब 40 प्रतियोगियों के भाग लेने की संभावना है।
तीन राउंड में होने वाले इस कांटेस्ट के विनर का निर्णय पांच ज्यूरी करेंगे। मीरा, हितेश, रिषु, रिन्नी, बबली माई, नंदकिशोर भिंडा और प्रमोद गोयल उपस्थित रहे।

Hindi News/ Jaipur / देशभर के ट्रांस एलजीबीटी समुदाय को मिलेगा मंच

ट्रेंडिंग वीडियो