scriptWeather Update: राजस्थान में भारी बारिश होने को लेकर आई बड़ी खबर | heavy rain alert in rajasthan 3 july 2020 | Patrika News
जयपुर

Weather Update: राजस्थान में भारी बारिश होने को लेकर आई बड़ी खबर

Rajasthan Rain Alert: राजस्थान में 24 जून को ही मानसून प्रवेश कर चुका था। उसके बाद यह तेजी से पूरे प्रदेश में छा गया था, लेकिन उसके तुरंत बाद ही यह देश के उत्तरी पूर्वी हिस्से में चला गया ।

जयपुरJul 01, 2020 / 02:35 pm

santosh

जयपुर। Rajasthan Rain Alert: राजस्थान में 2 जुलाई तक भारी बारिश होने की कोई संभावना नहीं है । इसके अगले दिन 3 जुलाई से प्रदेश में मानसून फिर सक्रिय हो सकता है।

चौंकाने वाली खबर, राजस्थान में 28 दिन में दोगुना हुआ कोरोना से मौत आंकड़ा

इन जिलों में भारी बारिश होने की उम्मीद
विभाग के मुताबिक 3 जुलाई को बारां, झालावाड़, कोटा, सवाई माधोपुर जिलों में कहीं कहीं पर भारी वर्षा होने की संभावना है। 4 जून को बारां, झालावाड़, कोटा, सवाई माधोपुर जिलों में कहीं कहीं पर भारी वर्षा की संभावना है। जबकि पश्चिमी राजस्थान के ज्यादातर इलाकों के बाशिंदों को अगले तीन चार दिन गर्मी के तीखे तेवरों का सामना करना पड़ सकता है।

कोरोना संक्रमित दूल्हे के दादा की मौत, दादी की रिपोर्ट भी आ चुकी है पॉजिटिव

राजस्थान में 24 जून को आया मानसून
राजस्थान में 24 जून को ही मानसून प्रवेश कर चुका था। उसके बाद यह तेजी से पूरे प्रदेश में छा गया था, लेकिन उसके तुरंत बाद ही यह देश के उत्तरी पूर्वी हिस्से में चला गया था। इसके चलते राज्य में मानसून की गतिविधियों पर ब्रेक लग गया। इससे बारिश की संभावना न के बराबर हो गई थी, लेकिन मौसम विभाग ने अब यह संभावना जताई है कि अब 3 जुलाई से मानसून फिर सक्रिय हो सकता है।

Home / Jaipur / Weather Update: राजस्थान में भारी बारिश होने को लेकर आई बड़ी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो