scriptकचौरी विक्रेता और परिवार के 7 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित, नदबई थाने का ASI भी आया चपेट में | coronavirus case in Bharatpur, 14 new positive found | Patrika News

कचौरी विक्रेता और परिवार के 7 सदस्य निकले कोरोना संक्रमित, नदबई थाने का ASI भी आया चपेट में

locationभरतपुरPublished: Jun 23, 2020 01:41:09 pm

Submitted by:

santosh

भरतपुर में कोरेाना कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार सुबह जिले में 14 नए कोरोना रोगी मिले।

kachori.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

भरतपुर। भरतपुर में कोरेाना कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार सुबह जिले में 14 नए कोरोना रोगी मिले। नए रोगियों के साथ ही जिले में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1372 तक पहुंच गया है।

नदबई थाने पहुंचा कोरोना संक्रमण
जिले में वर्तमान में 379 एक्टिव केस हैं। वहीं अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है। 225 प्रवासियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। कामां थाने के बाद कोरोना नदबई थाना पहुंचा गया है। यहां एक एएसआई कोरोना पॉजिटिव आया है। उसे जिला आरबीएम अस्पताल में किया क्वारंटाइन किया गया है। एएसआई के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद नदबई पुलिस थाने के अन्य स्टाफ के सैंलप लिए गए हैं।

पॉजिटिव आने के बाद दो दिन से दुकान बंद थी
इससे पहले सोमवार को शहर में नगर निगम के पास समोसा-कचौरी विक्रेता व उसके परिवार के सात सदस्य कोरोना संक्रमित निकले हैं। हालांकि खुद विक्रेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दो दिन से दुकान बंद थी। गुलाल कुंड निवासी इस दुकानदार के परिवार के सात सदस्य कोरेाना संक्रमित निकले हैं। भरतपुर में सोमवार को 24 मरीज कोरोना संक्रमित निकले। इनमें सेवर समेत शहर के ही 14 कोरोना पॉजिटिव है।

जानकारी के अनुसार सेवर में दो, नदबई में तीन, बयाना में पांच, मथुरा गेट शहर में सात, गुनसाना कुम्हेर में एक, पुलिस लाइन, खेरापति मोहल्ला शहर में एक, गांधी नगर में एक, अटलबंध में एक, जनाना अस्पताल में एक, नीम दा गेट में एक कोरोना संक्रमित निकला है। रेंज पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में कार्यरत एक वरिष्ठ सहायक की शनिवार देर रात जयपुर के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई थी । गत दिनों वह कोरोना पॉजिटिव आने पर उनका इलाज जयपुर में चल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो