scriptInterim Budget 2024 Pramod Tiwari Big Statement said this is Llast Budget of Modi Government | प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान, बोले - मोदी सरकार का है यह अंतिम बजट | Patrika News

प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान, बोले - मोदी सरकार का है यह अंतिम बजट

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2024 01:06:20 pm

Interim Budget 2024 : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज देश का अंतरिम बजट पेश किया। इस बजट पर राजस्थान से राज्यसभा सांसद कांग्रेस के प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार पर तंज कसा। कही ये बड़ी बात।

Pramod Tiwari Big Statement said this is Llast Budget of Modi Government

pramod_tiwari.jpg
Pramod Tiwari
Pramod Tiwari Big Statement : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज देश का अंतरिम बजट पेश किया। इस बजट पर राजस्थान से राज्यसभा सांसद कांग्रेस के प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार को लेकर कही बड़ी बात। कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, यह मोदी सरकार का अंतिम बजट है, जिस तरह से महंगाई, बेरोजगारी है और चुनी हुई सरकार को गिरा रहे हैं उससे PM मोदी दोबारा सत्ता में नहीं आएंगे। इस देश की सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है, मैं देखना चाहता हूं कि इसपर उन्होंने क्या कदम उठाएं हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतिम अंतरिम बजट लोक सभा में पेश कर दिया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने 57 मिनट के अपने बजट भाषण में मोदी सरकार की उपलब्धियों को सामने रखते हुए युवा, किसान, महिलाओं और गरीबों के लिए कई योजनाओं की घोषणा की है।

लोक सभा अध्यक्ष से मिलीं वित्त मंत्री

सदन में अंतरिम बजट पेश करने के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला के बीच अंतरिम केंद्रीय बजट के कई प्रावधानों पर चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें

JLF 2024 : शब्दों और साहित्य की महफिल के रंग तस्वीरों में देखें



यह भी पढ़ें

नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 10 फरवरी को होगी, प्रवेश पत्र यहां से करें डाउनलोड

ट्रेंडिंग वीडियो