scriptJAIPUR MI ROAD PROBLEMS JMC JDA | एमआई रोड पर व्यापारियों का पैदल-मार्च | Patrika News

एमआई रोड पर व्यापारियों का पैदल-मार्च

राजधानी के प्रमुख बाजार एमआई रोड की समस्याओं (problem) को लेकर बुधवार को व्यापारियों ने बाजार में पैदल मार्च कर समस्याओं को देखा। इस दौरान जगह-जगह बाजार में पानी भरा मिला, नालों के ऊपर फेरो कवर टूटे और फुटपाथ की टाइल्स टूटी मिली। इस पर व्यापारियों ने आक्रोश जताया। व्यापार मंडल महामंत्री सुरेश सैनी ने बताया कि एमआई रोड राजधानी का प्रमुख बाजार है।

जयपुर

Published: August 04, 2021 09:58:19 pm

एमआई रोड पर व्यापारियों का पैदल-मार्च
- बाजार की समस्याओं को लेकर व्यापारियों में आक्रोश
- बाजार में जगह-जगह भरा पानी, नालों की सफाई नहीं

जयपुर। राजधानी के प्रमुख बाजार एमआई रोड की समस्याओं (problem) को लेकर बुधवार को व्यापारियों ने बाजार में पैदल मार्च कर समस्याओं को देखा। इस दौरान जगह-जगह बाजार में पानी भरा मिला, नालों के ऊपर फेरो कवर टूटे और फुटपाथ की टाइल्स टूटी मिली। इस पर व्यापारियों ने आक्रोश जताया।
एमआई रोड पर व्यापारियों का पैदल-मार्च
एमआई रोड पर व्यापारियों का पैदल-मार्च
व्यापार मंडल महामंत्री सुरेश सैनी ने बताया कि एमआई रोड राजधानी का प्रमुख बाजार है। जहां रोजाना हजारों लोग व कई पर्यटक आते हैं, लेकिन दो विधानसभा, दो नगर निगमों व दो थानों के बीच फंसकर रह गया। बाजार में सड़क जगह—जगह टूटी हुई है। बाजार में बिजली के पोल लगे है, लेकिन लाइट बंद पड़ी है। लाइटें पोल तीस—तीस फुट ऊंचे लगे है, जिससे सड़क पर अंधेरा रहता है। एमआई रोड व्यापार मंडल अध्यक्ष एच.एस. पाली का कहना है कि नालों की सफाई नहीं हुई। बारिश होते ही कचरा गंदगी सड़क पर फैल जाती है। फुटपाथ जगह जगह से टूटे पड़े है। महामंत्री सैनी ने बताया कि दोनों नगर निगम महापौर और दोनों आयुक्तों को ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत करा चुके, अगर जल्द समाधान नहीं हुआ तो यूडीएच मंत्री से मिलेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Mizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रता'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलागुजरातः सोमनाथ मंदिर के पास सर्टिक हाउस के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी, तीर्थ स्थलों से बढ़ती है देश की एकताक्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.