scriptSaffron Businessman से जयपुर में ठगी की बड़ी वारदात.. हैलमेट के नाम पर रुपयों का बैग ले गया | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

Saffron Businessman से जयपुर में ठगी की बड़ी वारदात.. हैलमेट के नाम पर रुपयों का बैग ले गया

बाद में पार्टी ने बताया कि माल ले जाने वाला उनका आदमी नहीं है। दिल्ली निवासी पीयूष ने गांधी नगर थाने में ठगी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।

जयपुरOct 19, 2021 / 11:37 am

JAYANT SHARMA

saffron-harvesting.jpg
जयपुर
Saffron का कारोबार करने वाले एक कारोबारी को जयपुर माल लेकर आना महंगा पडा। सुनियोजित तरीके से उसके साथ ठगी की वारदात को अजांम दिया गया। करीब तीन लाख रुपए का माल लेकर ठग फरार हो गया। कारोबारी जोधपुर की उस फर्म को फोन लगाता ही रह गया जिसके कहने पर वह दिल्ली से जयपुर आया था। बाद में गांधी नगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया।
पुलिस ने बताया कि दिल्ली के कारोबारी पीयूष प्रभाकर की पिछले महीने के अंत में जोधपुर के किसी पीयूष माहेश्वरी से बातचीत हुई। दिल्ली निवासी पीयूष केसर के कारोबारी है और जोधपुर निवासी पीयूष ने पांच किलो केसर खरीदने के लिए उनको आर्डर दिया था। दोनो पक्षों के बीच यह तय हुआ कि वे जयपुर में एक होटल में मिलेंगे और माल की टेस्टिंग कराने के बाद सौदा आगे बढ़ेगा। तय तारीख को दिल्ली निवासी पीयूष जयपुर पहुंचे और जोधपुर से भी कुछ लोग जयपुर आ पहुंचे।
दोनो पक्षों में सौदा तय होने के बाद माल को टेस्टिंग के लिए ले जाया गया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान करीब तीन लाख रुपए का माल ठग लिया गया। दिल्ली निवासी पीयूष ने आरोप लगाया कि जोधपुर निवासी पार्टी के जो लोग जयपुर आए थे उनमें से एक ने माल टेस्ट कराने के लिए मुझे होटल से साथ लिया। अपने साथ स्कूटर पर बैठाया और स्कूटर में तीन लाख रुपए का माल रख लिया।
आगे जाकर पुलिस के डर से यह कहते हुए उतार दिया कि हैलमेट नहीं होने पर पुलिस बड़ा चालान कर देगी। आरोप है कि उसके बाद स्कूटर सवार माल लेकर भाग गया। जोधपुर की पार्टी को कई फोन किए लेकिन काफी देर तक संवाद नहीं हुआ। बाद में पार्टी ने बताया कि माल ले जाने वाला उनका आदमी नहीं है। दिल्ली निवासी पीयूष ने गांधी नगर थाने में ठगी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो