scriptननद-भौजाई से दो लाख रुपए के जेवर लूट ले गए बाइक सवार | Jewellery worth Two lakh rupees looted in jaipur | Patrika News
जयपुर

ननद-भौजाई से दो लाख रुपए के जेवर लूट ले गए बाइक सवार

कुख्यात चेन स्नेचर के पकड़े जाने के बाद जेवर और मोबाइल लूटने वालों का आतंक बरकरार है।

जयपुरJun 12, 2019 / 01:33 pm

santosh

Robbery In Jaipur
जयपुर। कुख्यात चेन स्नेचर के पकड़े जाने के बाद जेवर और मोबाइल लूटने वालों का आतंक बरकरार है। अब किशनपोल बाजार से जेवर खरीदकर ई रिक्शा से जनता कॉलोनी स्थित घर लौट रही ननद-भौजाई से बाइक सवार बदमाश 2 लाख रुपए कीमत के जेवर लूट ले गए।
प्रेमी युगल ने एक ही चुन्नी से लगाई फांसी, पेड़ पर झूलते मिले दोनों के शव

नाकाबंदी पर रामगंज थाने में एक संदिग्ध पकड़ा, लेकिन बाद में उसका लूट से संबंध नहीं निकला। पीडि़त महिलाओं ने आदर्श नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक, किशनपोल बाजार से जेवर खरीदने के बाद जनता कॉलोनी निवासी सुचिता अग्रवाल ननद सुमन के साथ करीब सवा सात बजे ई-रिक्शा से घर के लिए रवाना हुईं।
अपने घर का सपना हाेगा पूरा, राजस्थान में 45% तक मकान सस्ते करने जा रही सरकार!

करीब पन्द्रह मिनट बाद जनता कॉलोनी रिक्शा स्टैंड के पास एक बाइक पर दो लुटेरे आए और ननद-भोजाई से 10 हजार रुपए और दो लाख रुपए कीमत के जेवर रखा बैग छीन ले गए। इस दौरान बैग बचाने के प्रयास में सुचिता के हाथ में चोट भी लग गई।
एक ही चिता पर हुआ 7 लोगों का अंतिम संस्कार, फफक पड़ा गांव

हालांकि लुटेरा बैग लेकर वायरलैस ऑफिस की तरफ वाली कॉलोनी में भाग निकले। इधर, बजाज नगर में बदमाश अलवर निवासी धर्मवीर सिंह का मोबाइल लूट ले गए।
फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

Home / Jaipur / ननद-भौजाई से दो लाख रुपए के जेवर लूट ले गए बाइक सवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो