scriptJyoti Mirdha joins BJP Pratap Singh Khachariyawas strong reaction | ज्योति मिर्धा ने थामा BJP का दामन, प्रताप सिंह खाचरियावास ने दी कड़ी प्रतिक्रिया | Patrika News

ज्योति मिर्धा ने थामा BJP का दामन, प्रताप सिंह खाचरियावास ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2023 03:27:18 pm

Jyoti Mirdha joins BJP : ज्योति मिर्धा ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर BJP ज्वॉइन कर ली है। ज्योति मिर्धा के BJP में शामिल होने पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ज्योति मिर्धा के BJP जॉइन करने से कांग्रेस पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

pratap_singh_khachariyawas_-_jyoti_mirdha.jpg
Jyoti Mirdha - Pratap Singh Khachariyawas
Pratap Singh Khachariyawas Strong Reaction : कांग्रेस नेता ज्योति मिर्धा ने सोमवार को हाथ का साथ छोड़कर भगवा रंग ओढ़ लिया। ज्योति मिर्धा पूर्व सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता नाथूराम मिर्धा की पोती हैं। ज्योति मिर्धा के BJP में शामिल होने पर गहलोत सरकार में कैबिनेट परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, ज्योति मिर्धा के BJP जॉइन करने से कांग्रेस पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ज्योति मिर्धा न पार्टी और न ही जनता में एक्टिव थी। ज्योति मिर्धा ने कांग्रेस के बैनर पर चुनाव लड़ा है। चुनावों के वक्त ही ज्योति मिर्धा एक्टिव रहती हैं। वे और उन जैसे लोग पार्टी बदलने का काम करते हैं। हनुमान बेनीवाल को लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, हनुमान बेनीवाल राजनीति में हमेशा से एक्टिव रहे हैं।

ज्योति मिर्धा ने थामा भाजपा का हाथ

पूर्व कांग्रेस और जाट नेता ज्योति मिर्धा ने आज दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर अरुण सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष CP जोशी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गईं। राजस्थान विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ज्योति मिर्धा के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने से नागौर का सियासी गुणा भाग भी बिगड़ने वाले हैं। इसका सीधा असर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और उनकी पार्टी भी पड़ने वाला है। लोकसभा चुनाव 2019 में ज्योति मिर्धा को हनुमान बेनीवाल ने चुनाव हराया था। तब भाजपा ने हनुमान बेनीवाल के लिए नागौर सीट छोड़ी थी।

यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, जानेंगे तो रह जाएंगे दंग



नागौर में दिखेगा जबरदस्त साइड इफेक्ट्स

ज्योति मिर्धा के कमल के साथ आने के नागौर में जबरदस्त साइड इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे! अब भाजपा-RLP कभी भी एक पटरी पर नहीं आएगी। हनुमान बेनीवाल की BJP से दूरियां बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : टोंक के निवाई में भाजपा पर बरसीं प्रियंका गांधी, बोली -लोकतंत्र में जनता ही भगवान

ट्रेंडिंग वीडियो