टोंक के निवाई में लव जिहाद का आतंक

rajesh walia

Publish: Nov, 16 2017 07:38:01 (IST) | Updated: Nov, 16 2017 07:42:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
टोंक के निवाई में लव जिहाद का आतंक

गिरफ्तार युवकों के मोबाइल में स्थानीय क्षेत्र की कई हिंदू लड़कियों की क्लिपिंग बना ब्लैकमेल किया जा रहा था।

जयपुर।

आप सभी ने लव जिहाद का नाम तो सुना ही होगा। अब-तक देश में लव जिहाद के काफी मामले सामने आ चुके है। लेकिन जब से सुप्रीम कोर्ट ने लव जिहाद को मान्यता प्रदान की है, तब से ये शब्द चारों तरफ चर्चा और बहस का विषय बन चूका है। लेकिन, आज फिर एक बार उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब टोंक के निवाई में लव जिहाद का मामला सामने आया। पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के मोबाइल में स्थानीय क्षेत्र की कई हिंदू लड़कियों की अश्लील क्लिपिंग बरामद की है।

लालशक्ति सेना की अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने किया ये दावा...
निवाई क्षेत्र में लालशक्ति सेना की अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने 17 किशोरियों को चिह्नित करने का दावा किया, जिन्हें समुदाय विशेष के युवकों ने फंसा रखा है। टोंक जिले के निवाई क्षेत्र में हाइवे की एक होटल में समुदाय विशेष के दो युवकों के साथ दो हिंदू किशोरियों के मिलने के मामले को लालशक्ति सेना सहित विभिन्न संगठनों ने गंभीर मामला बताया है।

हेमलता शर्मा ने आरोप लगाया कि...
जयपुर स्थित पिंकसिटी प्रेस क्लब में मीडिया से रूबरू होते हुए सेना की अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पहले तो आरोपित युवकों को शांतिभंग में ही गिरफ्तार कर इतिश्री कर ली। लेकिन बाद में मामला बढ़ा तब अगले दिन पोक्सो एक्ट में कार्रवाई की।

लड़कियों की क्लिपिंग बना ब्लैकमेल किया...
उन्होंने आरोप लगाया कि गिरफ्तार युवकों के मोबाइल में स्थानीय क्षेत्र की कई हिंदू लड़कियों की क्लिपिंग बना ब्लैकमेल किया जा रहा था। उन्हें अन्य युवकों के पास भी भेजा जा रहा था। उन्होंने करीब ऐसी 17 लड़कियों को चिह्नित भी किया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए...
मामले की गंभीरता को देखते हुए इस प्रकरण की सीबीआई या फिर एसओजी से जांच करवाई जानी चाहिए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि होटल में आरोपितों को रंगे हाथ जिन लोगों ने पकड़ाया, उन्हें अब धमकी मिल रही है। पुलिस पीडि़त लोगों को सुरक्षा उपलब्ध करवाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned