रात के अंधेरे में बंद कमरे में युवक मिला इस हालत में, देखने को लग गई भीड़

सिरसी रोड़ के बिंदायका फायर स्टेशन के सामने स्थित श्याम वाटिका कॉलोनी में रात्रि में एक मकान की दूसरी मंजिल के ऊपर बने कमरे में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। कमरे से दुर्गंध उठते देखकर किरायेदार हरिओम शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोलरूम व मृतक के परिजनों को दी...

By: dinesh

Updated: 13 Sep 2019, 03:07 PM IST

जयपुर/सिंवारमोड़। सिरसी रोड़ के बिंदायका फायर स्टेशन के सामने स्थित श्याम वाटिका कॉलोनी में रात्रि में एक मकान की दूसरी मंजिल के ऊपर बने कमरे में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। कमरे से दुर्गंध उठते देखकर किरायेदार हरिओम शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोलरूम व मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़, बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल शर्मा मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचकर बंद कमरे को गेट खोलकर देखा तो उसमें एक व्यक्ति का शव मिला। जिससे दुर्गंध उठ रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में एम्बूलेंस की सहायता से सवाईमानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Read More : इनामी बदमाश को पकडऩे के लिए 9 पुलिस थानों की संयुक्त कार्रवाई, चकमा देकर फरार हुआ गुर्जर

Read More : राजस्थान में फिर बदला मौसम, भारी बारिश के बाद कई इलाकों का संपर्क कटा, यहां 6 इंच बारिश

जानकारी के अनुसार मृतक अपने जीजा के मकान में दूसरी मंजिल पर बने मकान में पिछले एक वर्ष यहां अकेला रहता था और नीचे मकान में किरायेदार रहता था। भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़ ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नागौर के लाडंनू के जसवंतगढ़ हाल सिंवार मोड़ के श्याम वाटिका कॉलोनी निवासी मृतक देवकीनंदन जोशी (45) पुत्र रामनारायण जोशी के रूप में हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को सवाईमानसिंह अस्पताल में मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के परिजनों को सुपूर्द कर दिया। दो-तीन दिन पुराना होने से शव से फूल गया था जिससे दुर्गंध आने लग गयी थी। पुलिस को फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Read More : थाने से जमानत मिलते ही युवक ने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग, फिर पत्नी ने कही कुछ ऐसी बात कि...

Read More : पिता ने 1 लाख में बेची नाबालिग बेटी, शादी के बाद दोगुनी उम्र के पति के साथ देवरों ने भी किया रेप

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned