scriptMarathon: run with enthusiasm beetween rain in jaipur. | मैराथन: बरखा बहार के बीच जोश-जज्बे के साथ दौड़े | Patrika News

मैराथन: बरखा बहार के बीच जोश-जज्बे के साथ दौड़े

locationजयपुरPublished: Feb 05, 2024 12:31:28 am

Submitted by:

satyendra porwal

jaipur: टाइम बैंक ऑफ इंडिया की मानसरोवर टीम ने दिखाया उत्साह
जयपुर. शहर के जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर रविवार को बारिश के बीच जयपुर मैराथन में पूरा शहर उमड़ पड़ा। सामाजिक संस्था, निजी स्कूलों विद्यार्थी, युवा, महिलाएं व बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और शहर का स्वच्छ रखने का संदेश दिया।

मैराथन: बरखा बहार के बीच जोश-जज्बे के साथ दौड़े
मैराथन: बरखा बहार के बीच जोश-जज्बे के साथ दौड़े
रात भर चली मैराथन आयोजन की तैयारी
यूं तो शनिवार रात से ही रामनिवास बाग से लेकर जवाहरसर्किल के बीच जगह-जगह मैराथन में शामिल होने वालों का उत्साहवर्धन करने के लिए कहीं सेल्फी पांइट तो कहीं म्यूजिक सिस्टम से स्वागत की तैयारियां जारी थी, रविवार अल सुबह से ही टोंक रोड से जेएनएन की ओर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया। 'जय श्री राम' के नारे व बैनर हाथों में लिए युवा जोश के साथ दौड़े।
सोशल मीडिया पर सक्रिय रही दौड़
दिन को यादगार बनाने के लिए पिछले एक सप्ताह से टाइम बैंक की जयपुर शहर में विभिन्न पिनकोड पर आधारित टीम काफी सक्रिय रही। सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से लगातार लोगों को दौड़ में भागीदारी के प्रयास जारी रहे। इस दौरान सभी को अपडेट जानकारी उपलब्ध कराई गई।
इस तरह से लिया स्पर्धा में भाग
अपनी विशेष पहचान कायम रखने के साथ ही मौज-मस्ती व उत्साह से भरपूर इस आयोजन में कैसे भागीदारी बढ़ाकर अपनी जिम्मेदारी निभानी है, इस पर भी जोर रहा। मानसरोवर जयपुर टाइम बैंक टीम के एडमिन अशोक जैन ने कहा कि भविष्य में भी सदस्यों द्वारा ऐसी सक्रिय भागीदारी देखने को मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो