scriptइन 8 जिलों में मिले नए संक्रमित- Rajasthan Corona Update | New infected found only in 8 districts | Patrika News

इन 8 जिलों में मिले नए संक्रमित- Rajasthan Corona Update

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 07:19:46 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

राज्य को कोरोना से राहत की उम्मीदमिले 18 नए कोरोना पॉजिटिव सिर्फ 8 जिलों में मिले नए संक्रमित कोरोना संक्रमण से एक भी मौत दर्ज नहीं एक्टिव केस भी घटकर 298 ही रहे

New infected found only in 8 districts

New infected found only in 8 districts

Jaipur प्रदेश को अब कोरोना (Corona) से राहत की उम्मीद बढ़ने लगी है। नए मरीजों की संख्या में कमी देखी जा रही है। खास बात यह है कि ऐसे जिलों या क्षेत्रों में कमी दर्ज की जा रही है, जहां से कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं। सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में 18 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positives) मिले हैं। राज्य के 8 जिलों से ये नए संक्रमित दर्ज किए गए हैं। राहत की बात यह भी रही कि कोरोना से किसी मरीज की मौत की खबर नहीं है। वहीं एक्टिव केस अब 300 से भी कम होकर 298 ही रह गए हैं। विशेषज्ञों के मुताबिक एक्टिव केस कम होने से संक्रमण का खतरा भी कम हो जाता है।
इन जिलों में मिले मरीज
कोरोना (Corona Virus) के जयपुर में 5, अलवर में 4, जोधपुर 2, उदयपुर 2, नागौर 2, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर में एक-एक नया मरीज मिला है।

जयपुर में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव
जयपुर जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का असर धीमा पड़ने लगा है। सोमवार को भी जिले के सिर्फ 5 इलाकों से 5 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। इनमें आमेर, ब्रहमपुरी, मालवीय नगर, सांगानेर और वैशाली नगर से एक-एक नया संक्रमित मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो