scriptपीएचईडी ने कहा… सांसद से ही ट्यूबवैल ठीक कराओ | PHED said... get the tube well repaired from them | Patrika News
जयपुर

पीएचईडी ने कहा… सांसद से ही ट्यूबवैल ठीक कराओ

सांसद कोटे का सिंगल ट्यूबवैल दो माह से खराब… लूनियावास हनुमान नगर बाण्यावाली ढाणी का मामला : पीएचईडी नहीं कर रहा सही, लोग परेशान

जयपुरSep 17, 2021 / 12:42 am

Gaurav Mayank

पीएचईडी ने कहा... सांसद से ही ट्यूबवैल ठीक कराओ

पीएचईडी ने कहा… सांसद से ही ट्यूबवैल ठीक कराओ

जयपुर। गोनेर रोड स्थित लूनियावास के हनुमान नगर में बाण्यावाली ढाणी में दो महीने से सिंगल ट्यूबवैल बोरिंग खराब होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सांसद रामचरण बोहरा ने सांसद कोटे से सिंगल ट्यूबवैल बोरिंग का 10 अगस्त 2019 को लोकार्पण किया था। सिंगल ट्यूबवैल खराब होने से आसपास के लोगों के लिए पानी की समस्या बनी हुई है। वहीं मंदिर के बाहर ट्यूबवैल होने से मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ट्यूबवैल खराब होने से आसपास के लोगों ने निजी पानी के टैंकरों से 300 से 400 रुपए में मजबूरन पानी मंगवाना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि विभाग और जनप्रतिनिधियों को इस संबंध में कई बार अवगत करा दिया गया, लेकिन अनदेखी के चलते कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। स्थानीय निवासी एडवोकेट रेखा शर्मा ने बताया कि पीएचईडी अधिकारियों को सिंगल ट्यूबवैल खराब होने के लिए अवगत कराया तो टका सा जबाव मिला। अफसरों ने कहा कि सांसद कोटे से बोरिंग हुआ है, सांसद से ही ठीक कराओ। शर्मा ने कहा कि ऐसे जिम्मेदार विभाग ऐसा जबाव देंगे तो आम जनता किस से गुहार लगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो