scriptपायलट जयपुर में, आज मिलेंगे कई विधायकों से, होगी मंत्रणा | Pilot returned to Jaipur, consulted Ramesh Meena after several days | Patrika News

पायलट जयपुर में, आज मिलेंगे कई विधायकों से, होगी मंत्रणा

locationजयपुरPublished: Aug 04, 2021 09:25:16 am

Submitted by:

rahul

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जयपुर लौट आए।

जयपुर। राजस्थान में सियासी घमासान के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जयपुर लौट आए। वे सात दिन तक दिल्ली में थे। पायलट के दिल्ली से लौटते ही उनके जयपुर स्थित बंगले में समर्थक पहुंचने लगे और राजनीतिक हलचलें तेज हो गई। पायलट एक दो दिन जयपुर में ही रहेंगे। आज कई विधायकों की उनसे मुलाकात के दौरान मंत्रणा होगी।
कई दिन बाद मिले रमेश मीणा — पायलट समर्थक पूर्व मंत्री रमेश मीणा कई दिनों से सियासी चुप्पी साधे हुए थे। वे अपने विधानसभा सपोटरा में ही व्यस्त थे और उनका कोई बयान भी सामने नहीं आया था। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे थे। कल उनकी पायलट के निवास पर मुलाकात हुई और करीब एक घंटे तक दोनों नेताओं ने बातचीत की और राजनीतिक हालातों को लेकर रणनीति बनाई। इसके अलावा करीब आधा दर्जन विधायकों व बड़ी संख्या में समर्थकों ने भी पायलट से मुलाकात की।
ये विधायक भी मिले— पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट से युवा विधायक रामनिवास गावडिय़ा, इन्दरराज गुर्जर, वेदप्रकाश सोलंकी आदि ने भी मुलाकात कर बातचीत की। अजय माकन के दौरे से एक दिन पहले सचिन पायलट दिल्ली चले गए थे और अब वे एक सप्ताह रूक कर आए है। दिल्ली पहुंचकर पायलट ने माकन से मुलाकात की थी। वहीं विधायकों के दो दिन के संवाद के दौरान उनके समर्थक विधायकों मुकेश भाकर, राम निवास गावडिया, राकेश पारीक आदि ने माकन से मुलाकात कर अपनी बात रखी थी। माकन ने भी पायलट की भूमिका को लेकर कहा था कि आलाकमान अपने हिसाब से सब नेताओं की भूमिका तय करता है और पायलट के लिए भी ये बात लागू होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो