scriptपीएम मोदी का झुंझुनूं में दिखा अनोखा अंदाज, आप भी हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो | PM Modi to visit Jhunjhunu 'Beti Bachao Beti Padhao' program | Patrika News
जयपुर

पीएम मोदी का झुंझुनूं में दिखा अनोखा अंदाज, आप भी हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के झुंझुनूं में हैं।

जयपुरMar 08, 2018 / 09:32 pm

Kamlesh Sharma

pm modi
जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के झुंझुनूं में हैं। यहां पीएम मोदी अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018 के अवसर पर झुंझुनूं से बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओं अभियान को देशभर में लागू करने के लिए साथ ही राष्ट्रीय पोषण मिशन भी लांच करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी को एक अनोखा रूप देखने को मिला। पीएम मोदी महिलाओं और बच्चों से मिले। इस दौरान पीएम मोदी ने एक बच्चे के साथ अठखेलियां आकर्षण का केंद्र रही। बच्चा पीएम मोदी से खिलौना लेना चाहा रहा था लेकिन इस दौरान उन्होंने बच्चे के साथ जमकर मस्ती की।
यहां देखें PM MODI LIVE UPDATES

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी की जिला कलक्टरों से चर्चा
पीएम मोदी की झुंझुनूं सभा में वे सीकर व झुंझुनूं समेत देश के दस जिला कलक्टरों को मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में बेहतर कार्य करने पर सम्मानित करेंगे। सभा की शुरुआत में पीएम मोदी करीब 15 मिनट तक कलक्टरों से चर्चा करेंगे।
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना को भारतभर में लागू करने के लिए पीएम मोदी ने झुंझुनूं ही क्यों चुना…वजह आपको भी गर्व महसूस कराएगी

झुंझुनूं की बेटियों व महिलाओं से चर्चा
झुंझुनूं जिला कभी लिंगानुपात के मामले में बदनाम था, मगर बेटियों को बचाने और पढऩे-लिखने का भरपूर अवसर देने की सोच के बदौलत लिंगानुपात न केवल सुधरा बल्कि तीन साल में ही ये 901 से बढ़कर 974 तक पहुंच गया है। झुंझुनूं आगमन पर मोदी दस मिनट तक महिलाओं व बेटियों से चर्चा करेंगे।
PM MODI LIVE UPDATES : झुंझुनूं में पीएम मोदी की इस बात से नाराज हो गए तीन जिलों के ये लोग

पीएम मोदी के साथ ये बैठे हैं मंच पर

सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे , केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी , नीति आयोग उपाध्यक्ष डा. राजीवकुमार, सदस्य विनोदकुमार पोल, महिला एवं बाल विकास विभाग से केंद्रीय राज्यमंत्री डा. वीरेंद्रकुमार, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल मंच पर हैं।

Home / Jaipur / पीएम मोदी का झुंझुनूं में दिखा अनोखा अंदाज, आप भी हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो