scriptराहुल के मंच पर सचिन की खाट टूटी, देखें वीडियो | Rahul gandhi rajasthan visit sachin pilot and ashok gehlot news | Patrika News
जयपुर

राहुल के मंच पर सचिन की खाट टूटी, देखें वीडियो

राहुल गांधी का राजस्थान दौरा, पीलीबंगा किसान महापंचायत में डेढ घंटे देरी से पहुंचे राहुल गांधी, कुर्सियों की जगह लगाई गई थी खाट

जयपुरFeb 12, 2021 / 09:59 pm

pushpendra shekhawat

a5.jpg
जयपुर। तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे देश के किसानों को कांग्रेस के उनका हितेशी होने का संदेश देने और राजस्थान के किसानों पर कांग्रेस पकड़ मजबूत करने शुक्रवार को राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आए राहुल गांधी ने कहा कि कृषि भारत माता का ऐसा व्यवसाय है, जिसमें 40 लाख करोड़ का व्यवसाय होता है। देश के 40 फीसदी लोग इससे जुड़े हैं। लेकिन कोई एक मालिक नहीं पर केंद्र सरकार ने एक व्यक्ति के हाथ में यह व्यवसाय देने के लिए तीन कृषि कानून बना दिए हंै।
उन्होंने कहा कि जब हिन्दुस्तान के किसान-मजदूरों के सामने अंग्रेज नहीं टिक पाए तो मोदी क्या चीज हैं? इसलिए समय है अभी भी कृषि कानूनों को वापस ले लो। यह हिन्दुस्तान का आंदोलन है और इससे हर कोई प्रभावित होगा।
माकन-पायलट की टूटी खाट
राहुल करीब डेढ़ घंटे की देरी से पीलीबंगा किसान महापंचायत में पहुंचे। राहुल गांधी से पहले मंच पर मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे। बाद में राहुल व अन्य लोग भी मंच पर आ गए। यहां कुर्सियों की जगह खाट लगाई गई थी। सभी खाट पर बैठ गए। इसी बीच एक खाट टूटने लगी तो उसे बदला गया। इस खाट पर राजस्थान प्रभारी अजय माकन व पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बैठे थे। बैठते ही खाट का टूटना भा सभी में चर्चा में रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो