scriptRajasthan Election 2023 Pm Modi Road Show In Jaipur Parkota Wall City | Rajasthan Election: जयपुर के परकोटा में मोदी का रोड शो, 19 सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री | Patrika News

Rajasthan Election: जयपुर के परकोटा में मोदी का रोड शो, 19 सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2023 10:22:58 am

Submitted by:

Umesh Sharma

जयपुर के परकोटा की तीन मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर अभी तक भाजपा का प्रचार परवान नहीं चढ़ पाया है। मगर भाजपा ने अब अपने 'सुपर स्टार' प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परकोटा के रण में उतारने का प्लान बनाया है। पार्टी ने 21 नवंबर को पीएम मोदी का परकोटा में रोड शो निकालने का प्लान तैयार किया है।

Rajasthan Election: सुस्त प्रचार को मोदी देंगे रफ्तार, परकोटा की तीन सीटों पर मोदी का रोड शो
Rajasthan Election: सुस्त प्रचार को मोदी देंगे रफ्तार, परकोटा की तीन सीटों पर मोदी का रोड शो

जयपुर के परकोटा की तीन मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर अभी तक भाजपा का प्रचार परवान नहीं चढ़ पाया है। मगर भाजपा ने अब अपने 'सुपर स्टार' प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परकोटा के रण में उतारने का प्लान बनाया है। पार्टी ने 21 नवंबर को पीएम मोदी का परकोटा में रोड शो निकालने का प्लान तैयार किया है। यह प्लान दिल्ली भेज दिया गया है और इसे जल्द मंजूरी मिलने की उम्मीद है। अगर मोदी इस क्षेत्र में रोड शो निकालेंगे तो हवामहल, किशनपोल और आदर्श नगर सीट पर भाजपा को फायदा मिलेगा।

पांच किमी रहेगा रूट, प्रथम पूज्य के भी करेंगे दर्शन

पार्टी की ओर से मोदी के रोड शो को जो प्लान तैयार किया गया है, उसका रूट करीब 5 किमी रखा गया है। खास बात यह है कि परकोटा की तीन सीटों के साथ मोदी मालवीय नगर सीट को भी कवर करेंगे। रोड शो शुरू होने से पहले मोदी प्रथम पूज्य मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में भी दर्शन के लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

 

अराध्य देव के दर्शन और फिर शुरू होगा रोड शो

प्लान के तहत मोदी शाम को छह बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सीधे मोती डूंगरी गणेश मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे। यहां दर्शन करने के बाद वो सीधे गोविन्ददेवजी मंदिर जाएंगे। यहां दर्शन के बाद वो जलेब चौक से शाम करीब 7.15 बजे रोड शो शुरू करेंगे।

यहां से गुजरेगा रोड शो

रोड शो हवामहल के सामने, बड़ी चौपड़, जौहरी बाजार, बापू बाजार, नेहरू बाजार होते हुए अजमेर गेट तक जएगा। इसके बाद किशनपाेल बाजार, छोटी चौपड़ होते हुए चांदपोल हनुमान मंदिर पर रात 9 बजे रोड शो समाप्त होगा। यह रूट करीब 5 किलोमीटर लम्बा रहेगा। इस दौरान बड़ी चौपड़ पर ध्वजाधीश मंदिर, सांगानेरी गेट हनुमान मंदिर, चांदपोल बाजार में रामचन्द्रजी और हनुमान मंदिर के दर्शन करते हुए गुजरेंगे। रोड शो के दौरान जयपुर जिले की सभी 19 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो