script Road Accident: शादी से लौट रहा था जयपुर, सड़क हादसे में मौत, मौत की खबर से पत्नी बेहोश हो गई | Rajasthan Road accident: youth dies in accident in madhorajpura jaipur | Patrika News

Road Accident: शादी से लौट रहा था जयपुर, सड़क हादसे में मौत, मौत की खबर से पत्नी बेहोश हो गई

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2023 01:16:58 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

Rajasthan Road Accident: खुशी-खुशी भतीजी की शादी कर देई से वापस जयपुर लौटते समय निवाई के समीप हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कस्बा निवासी युवक की मौत से कस्बे में शुक्रवार को शोक की लहर दौड़ गई। सुबह जैसे ही कस्बे में इसकी सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

road_accident_death.jpg
मृतक राकेश जैन

माधोराजपुरा. खुशी-खुशी भतीजी की शादी कर देई से वापस जयपुर लौटते समय निवाई के समीप हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कस्बा निवासी युवक की मौत से कस्बे में शुक्रवार को शोक की लहर दौड़ गई। सुबह जैसे ही कस्बे में इसकी सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

गौरतलब है कि कस्बा निवासी राकेश कुमार (46) पुत्र सत्यनारायण जैन (कलवाड़ा वाले) अपने बडे भाई ज्ञानचंद जैन की पुत्री डा. अपूर्वा जैन का देवउठनी एकादशी पर देई में पाणिग्रहण संस्कार सम्पन्न कर गुरुवार देर रात परिवार सहित कार से वापस जयपुर लौट रहा था। रात करीब 1.30 बजे निवाई बाइपास पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहा राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया था।

परिजन उसे निवाई अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अचानक हुए हादसे से कार में मृतक की बगल में बैठी पत्नी रिंकू व मां संतोष देवी सहित मृतक की दोनों पुत्रियां सहम गई। मौत की खबर से पत्नी रिंकू बेहोश हो गई तो पिता सत्यनारायण, मां संतोष, बडे भाई ज्ञानचंद, भाभी पिंकी सहित सभी परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

एक साथ 6 शव रखे गए पुलिस लाइन में, मंजर देखकर कांप उठी रूह, खुद पुलिसकर्मी तक रो पड़े

ट्रेंडिंग वीडियो