scriptजयपुर के होटल में बर्थडे पार्टी के बहाने लड़की से बलात्कार का प्रयास | Rape In Jaipur Hotel, Rape attempt at Hotel In Raja Park | Patrika News
जयपुर

जयपुर के होटल में बर्थडे पार्टी के बहाने लड़की से बलात्कार का प्रयास

Rape Attempt in Hotel – आदर्श नगर इलाके में बर्थ-डे पार्टी के बहाने एक किशोरी को बुलाकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुरJun 25, 2019 / 10:08 am

santosh

जयपुर। आदर्श नगर इलाके में बर्थ-डे पार्टी के बहाने एक किशोरी को बुलाकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी अरुण सिंह ने बताया कि अर्जुन कॉलोनी ब्रह्मपुरी निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने मामला दर्ज कराया है कि स्कूटी खरीदने के दौरान उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई थी। बातचीत के दौरान रविवार को अपनी जन्मदिन पार्टी मेें उसको राजापार्क ( Raja Park ) स्थित एक होटल में बुलाया।
पार्टी में वह अपने सहेली के साथ गई। जहां आरोपित लड़का अपने दोस्त के साथ मिला। केक काटने के बाद उसकी सहेली वहां से चली गई। जिसके बाद आरोपित ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास ( Rape attempt in hotel ) किया।
शोर मचाकर आरोपित के चुंगल से मुक्त होकर घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई। परिजनों ने मामला दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। आरोपित लड़का भी नाबालिग है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jaipur / जयपुर के होटल में बर्थडे पार्टी के बहाने लड़की से बलात्कार का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो