scriptRape with minor in Alwar, Rajathan Bjp ने बना दी जांच समिति | Rape with minor in Alwar, Rajathan Bjp | Patrika News
जयपुर

Rape with minor in Alwar, Rajathan Bjp ने बना दी जांच समिति

RAPE with minor in Alwar, BJP formed inquiry committee अलवर में नाबालिग पीड़िता के साथ रेप के मामले में न्याय दिलाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया है।

जयपुरJan 12, 2022 / 07:00 pm

rahul

Cm Face Fight In Rajasthan Bjp : भाजपा में Cm पद के एक दर्जन उम्मीदवार, मगर Pm Modi होंगे 2023 में पार्टी का चेहरा-पूनियां

Cm Face Fight In Rajasthan Bjp : भाजपा में Cm पद के एक दर्जन उम्मीदवार, मगर Pm Modi होंगे 2023 में पार्टी का चेहरा-पूनियां


जयपुर। अलवर में नाबालिग पीड़िता के साथ Rape के मामले में न्याय दिलाने के लिए BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने उच्च स्तरीय inquiry committee का गठन किया है। पूनिया ने एक बयान में कहा कि अलवर में नाबालिग के गैंगरेप की घटना वीभत्स है और मानवता को शर्मसार करने वाली है, ईश्वरीय देन से नाबालिग तो मूकबधिर है, लेकिन राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार नीति और नीयत से गूंगी बहरी है, जिसको पीड़िता की चीखें सुनाई नहीं दे रही हैं और दरिंदे पुलिस की पहुँच से बाहर हैं।
समिति में ये नेता शामिल
प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जांच समिति में सांसद जसकौर मीणा,प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, अलका गुर्जर और अल्का मूंदडा को शामिल किया है। यह समिति अपनी जांच कर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को रिपोर्ट देगी।
वसुंधरा राजे का निशाना—
अलवर में नाबालिग से रेप की घटना पर वसुंधरा राजे ने कहा हैं कि मूक-बधिर नाबालिग से दुष्कर्म और फिर पुलिया पर फेंकने की घटना ने ना सिर्फ राजस्थान को शर्मसार किया, बल्कि कांग्रेस सरकार की लचर व्यवस्था को जगजाहिर किया है।
रामलाल ये बोले—
बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने एक बयान में कहा कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री आंखों पर पट्टी बांधकर बैठे हैं जिस तरह मासूम बच्चियों से दरिंदगी की जा रही है, उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करना और पीड़ित का आत्महत्या कर लेना। इस तरह की घटनाएं माफी योग्य कतई नहीं हैं। रामलाल शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में केवल एक घटना ऐसी नहीं है। भरतपुर के साथ अलवर में भी हिला देने वाली घटना हुई है। समय रहते अगर सरकार ने प्रयास नहीं किए और वारदातें नहीं रोकी तो आने वाले समय में जनता कांग्रेस सरकार को माफ नहीं करेगी।

Home / Jaipur / Rape with minor in Alwar, Rajathan Bjp ने बना दी जांच समिति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो