script दोस्त की बीवी का पहले बनाया Dirty Video, फिर करने लगा Rape और ये गंदा काम.. | Raped friend's wife in jaipur | Patrika News

दोस्त की बीवी का पहले बनाया Dirty Video, फिर करने लगा Rape और ये गंदा काम..

locationजयपुरPublished: Feb 04, 2024 02:10:44 pm

Submitted by:

Manish Chaturvedi

जयपुर में दोस्त की बीवी के साथ रेप का मामला सामने आया है।

rape_1.jpg

जयपुर। पति को अपने दोस्त को घर लाना महंगा पड़ गया। दोस्त की नजर उसकी बीवी पर पड़ गई। इसके बाद दोस्त एक दिन उसके घर तब आया जब वह घर पर नहीं था। इस दौरान वह घर पर आया तो उसने गलत फायदा उठाया। उसने दोस्त की बीवी के नहाते समय वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने दोस्त की बीवी को ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अब पीड़िता की ओर से शास्त्रीनगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मोहसीन उसके पति का दोस्त है।

उसके पति के साथ मोहसीन कुरैशी काम करता है। पति का दोस्त होने के कारण मोहसीन का उसके घर पर आना-जाना था। 12 अगस्त 2021 को पति की गैर मौजूदगी में आरोपी मोहसीन घर आया। इस दौरान जब वह नहा रही थी। तब मोहसीन ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद मोबाइल पर वीडियो भेजकर दोस्ती करने के लिए दबाव बनाया और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

पीडिता का आरोप है कि वह पहले डर गई। जिसका मोहसीन ने गलत फायदा उठाया और उसके साथ रेप किया। फिर आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ रेप करता रहा। जब पीड़िता ने विरोध किया तो वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए के गहने-कैश भी ऐंठ लिया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मार्च 2022 में आरोपी ने उसे मिलने बुलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर 1 लाख रुपए की डिमांड रखी। जैसे-तैसे 60 हजार रुपए की व्यवस्था कर आरोपी मोहसीन को दिए। आरोपी ने मार्च 2023 में दोबारा धमकी देकर 2 लाख रुपए मांगे। उसने धमकाया कि वीडियो वायरल करने में एक मिनट लगता है। रुपयों की व्यवस्था नहीं होने पर शादी के गहने देकर पीछा छुड़वाया। इसके बाद भी लगातार ब्लैकमेल कर परेशान करता रहा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने 10 जनवरी की रात थिनर पी लिया। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उसे कांवटिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उसे एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। तीन दिन इलाज के बाद उसे हॉस्पिटल से छुट्टी मिली। इसके बाद उसने परिजनों को पूरी बात बताई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो