scriptपूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव की हार पर सचिन पायलट का बड़ा बयान | Patrika News
जयपुर

पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव की हार पर सचिन पायलट का बड़ा बयान

Jalore Lok Sabha Chunav Result 2024: जालोर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार लुंबाराम ने कांग्रेस के वैभव गहलोत को 2 लाख 1 हजार 543 मतों के अंतर से पराजित किया।

जयपुरJun 05, 2024 / 04:48 pm

Kamlesh Sharma

Jalore Lok Sabha Chunav Result 2024: जयपुर। जालोर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार लुंबाराम ने कांग्रेस के वैभव गहलोत को 2 लाख 1 हजार 543 मतों के अंतर से पराजित किया। लुंबाराम को 796783 मत (54.91 प्रतिशत), वैभव गहलोत को 595240 मत (41.02प्रतिशत) मिले। वहीं वैभव की हार पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की जीत किसी एक नेता की नहीं, बल्कि अभी के सामूहिक प्रयासों से हुई है। पायलट ने कहा कि हमने जालोर-सिरोही सीट पर अच्छा चुनाव लड़ा। लेकिन दुर्भाग्यवश हम वहां चुनाव नहीं जीत पाएं।
यह भी पढ़ें

कभी इस लोकसभा सीट पर सचिन पायलट ने बनाया था रिकॉर्ड, अब फिर से पूरे देश में चर्चा में

चुनाव में होती रहती है ‘हार-जीत’


बेटे वैभव की हार पर अशोक गहलोत के ने कहा जालोर काफी मुश्किल सीट थी। पिछले 20 साल से हम उस सीट को नहीं जीत रहे थे। पार्टी ने हमें समर्थन दिया है तो हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम मैदान में मजबूती से खड़े रहें, चाहें जीतें या हारें। उन्होंने कहा कि देश, प्रदेश और कांग्रेस के जो हालात हैं उसे भापकर वैभव गहलोत ने वहां से चुनाव लड़ने का फैसला किया… चुनाव अभियान काफी अच्छा चला। चुनाव में ‘हार-जीत’ होती रहती है। अगर आपके दिल में सेवा का भाव है तो हार क्या और जीत क्या?

Hindi News/ Jaipur / पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव की हार पर सचिन पायलट का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो