scriptSI Paper Leak Case : खुद की कोचिंग छात्रा संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था ASP का पति तुलछाराम, SOG ने दबोचा | SI Paper Leak Case : ASP husband Tulchharam Kalera arrested | Patrika News
जयपुर

SI Paper Leak Case : खुद की कोचिंग छात्रा संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था ASP का पति तुलछाराम, SOG ने दबोचा

आरोपी तुलछाराम राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं में ब्लूटूथ से नकल करवाने का मास्टर माइंड है। बनियान, जैकेट, बिग, चप्पल, बटन सहित अन्य कई सामान में ब्लूटूथ लगाकर नकल करवा चुका है।

जयपुरJun 10, 2024 / 07:55 am

Anil Prajapat

Tulchharam Kalera
जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने पुलिस मुख्यालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवीता खोखर के पति तुलछाराम कालेरा को उप निरीक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में रविवार को गिरफ्तार किया। मूलत: चूरू के रामपुर छापर निवासी आरोपी तुलछाराम अभी खुद की कोचिंग की छात्रा सरोज जाट के साथ भांकरोटा के जयसिंहपुरा स्थित ऑरिक प्राइम विला में लीव इन रिलेशनशिप में दो वर्ष से रह रहा था।
एडीजी वी.के. सिंह ने बताया कि आरोपी तुलछाराम राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं में ब्लूटूथ से नकल करवाने का मास्टर माइंड है। बनियान, जैकेट, बिग, चप्पल, बटन सहित अन्य कई सामान में ब्लूटूथ लगाकर नकल करवा चुका है। आरोपी दिल्ली निवासी सुरेन्द्र धारीवाल से ब्लूटूथ लेकर आता है। आरोपी के खिलाफ हाल ही रीट परीक्षा में चप्पल में ब्ल्यूटूथ से नकल करवाने के प्रयास के चार प्रकरण दर्ज हुए थे।

सरोगेट मां बनकर बेटी को जन्म

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के बच्चा नहीं है और छात्रा सरोज जाट ने सरोगेट मां बनकर उसकी बेटी को जन्म दिया, जो छह माह की है। आरोपी के खिलाफ 14 मुकदमें दर्ज हैं। वह नकल मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका। एसओजी ने जयपुर में फरार वांटेड यूनिक भांभू के फ्लैट व तुलछाराम के विला में रविवार को सर्च किया। आरोपी यूनिक भांभू के फ्लैट में आरोपी प्रवीण बिश्नोई रह रहा था।

Hindi News/ Jaipur / SI Paper Leak Case : खुद की कोचिंग छात्रा संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था ASP का पति तुलछाराम, SOG ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो