scriptप्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र को बुरी तरह पीटा, पुलिस को सीसीटीवी दिखाया फिर भी केस नहीं हुआ दर्ज | Student preparing for competitive exams was badly beaten | Patrika News
जयपुर

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र को बुरी तरह पीटा, पुलिस को सीसीटीवी दिखाया फिर भी केस नहीं हुआ दर्ज

कॉलोनी में लाइट नहीं आने के कारण कृष्णकांत अपने साथियों के साथ मकान के बाहर ही बैठा हुआ था।

जयपुरMay 31, 2023 / 02:20 pm

JAYANT SHARMA

Crime: आए दिन घरों व सार्वजनिक स्थलों से चोरी हो रही मोटर साइकिलें,  बेबस तंत्र

Crime: आए दिन घरों व सार्वजनिक स्थलों से चोरी हो रही मोटर साइकिलें, बेबस तंत्र

जयपुर
राजधानी के महेश नगर थाना इलाके में 27 मई की देर रात प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक छात्र पर आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। ताज्जुब की बात है पीड़ित छात्र कई बार पुलिस थाने के चक्कर काट चुका लेकिन पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।
छात्र द्वारा पुलिस को हमलावरों की सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा दी गई है लेकिन पुलिस पीड़ित छात्र पर ही हमलावरों की गाडी के नंबर लेकर आने का दबाव बना रही है। पीड़ित छात्र कृष्णकांत ने बताया कि 27 मई की रात 11 बजे के बाद उसके बैंक कॉलोनी स्थित किराए के मकान के बाहर कुछ युवक आपस में गाली गलौच कर झगड रहे थे।
जिन्हें कृष्णकांत ने वहां से जाने और झगड़ा नहीं करने को कहा। जिस पर युवक वहां से चले गए और कुछ देर बाद पैदलए कार व बाइक पर सवार आधा दर्जन से अधिक युवक डंडे व सरिए लेकर वापस कृष्णकांत के किराए के मकान के बाहर पहुंच गए। कॉलोनी में लाइट नहीं आने के कारण कृष्णकांत अपने साथियों के साथ मकान के बाहर ही बैठा हुआ था।
बदमाशों ने मकान के बाहर पहुंचते ही कृष्णकांत पर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया। शोर होने पर जब आसपास के घरों में रहने वाले लोग बाहर निकलने लगे तो हमलावर मौके पर ही डंडे व सरिए छोड कर फरार हो गए। इसके बाद कृष्णकांत को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कृष्णकांत का इलाज किया गया। कृष्णकांत के सिर व चेहरे पर टांके आए हैं और हाथ और पैर पर गंभीर चोट आई हैं। इसके बाद भी पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।
https://youtu.be/kAEnK_9Axrw

Home / Jaipur / प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र को बुरी तरह पीटा, पुलिस को सीसीटीवी दिखाया फिर भी केस नहीं हुआ दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो