scriptUsed to deliver liquor online, 6 people arrested | ऑनलाइन करते थे शराब की डिलेवरी, 6 जने गिरफ्तार | Patrika News

ऑनलाइन करते थे शराब की डिलेवरी, 6 जने गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2023 09:01:37 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

विधानसभा चुनाव 2023 में आदर्श आचार संहिता में जिला स्पेशल टीम और प्रताप नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऑनलाईन अवैध शराब बेचने वाले 6 जनों को गिरफ्तार किया हैं

ऑनलाइन करते थे शराब की डिलेवरी, 6 जने गिरफ्तार
ऑनलाइन करते थे शराब की डिलेवरी, 6 जने गिरफ्तार
विधानसभा चुनाव 2023 में आदर्श आचार संहिता में जिला स्पेशल टीम और प्रताप नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऑनलाईन अवैध शराब बेचने वाले 6 जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से विभिन्न ब्राण्ड की 28 पेटी बीयर और विभिन्न ब्राण्ड की 5 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। आरोपी ऑनलाइन डिमांड होने पर डिमाडं के स्थान पर डिलेवरी करते थे। पुलिस ने परिवहन के लिए काम में ली गई दो स्कूटी भी जब्त की हैं।
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को देखते हुए जयपुर शहर में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश मिले थे। इसी पर डीसीपी (पूर्व) ज्ञानचंद यादव के दिशा निर्देशन में डीएसटी प्रभारी लक्ष्मीनारायण और थानाधिकारी प्रताप नगर जहीर अब्बास के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए नवलगढ़ झुंझुंनु निवासी योगेन्द्र सिंह, नवीन, हनुमानगढ़ निवासी मोहित, उज्जैन मध्यप्रदेश निवासी नरेन्द्र और दादिया सीकर निवासी प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने 28 पेटी बीयर और अलग अलग ब्राण्ड की 5 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो