scriptस्मैक बरामद कर आरोपी गिरफ्तार, बाइक जब्त | Patrika News
जैसलमेर

स्मैक बरामद कर आरोपी गिरफ्तार, बाइक जब्त

जैसलमेर में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत शहर कोतवाल सवाईसिंह जैसलमेर के नेतृत्व में उप निरीक्षक सज्जनसिंह की ओर से रीको क्षेत्र से आरोपी गजेन्द्रसिंह पुत्र तिलोकसिंह निवासी बंधड़ा, बाड़मेर के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 8.26 ग्राम स्मैक बरामद कर परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की गई।

जैसलमेरMay 16, 2024 / 08:47 pm

Deepak Vyas

crime
जैसलमेर में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत शहर कोतवाल सवाईसिंह जैसलमेर के नेतृत्व में उप निरीक्षक सज्जनसिंह की ओर से रीको क्षेत्र से आरोपी गजेन्द्रसिंह पुत्र तिलोकसिंह निवासी बंधड़ा, बाड़मेर के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 8.26 ग्राम स्मैक बरामद कर परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की गई। आरोपी को बाद पूछताछ गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया गया। अवैध मादक पदार्थ के संबंध में विस्तृत पूछताछ व प्रकरण में अनुसंधान जारी है। पुलिस टीम में शहर कोतवाल सवाईसिंह, उप निरीक्षक सज्जनसिंह, कांस्टेबल कौशलाराम, भवानीशंकर, धारासिंह, प्रभुनारायण, सरूपाराम और गणेश कुमार शामिल थे।

फरार ईनामी आरोपी गिरफ्तार

 अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध अधिक से अधिक कार्यवाही करने एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। इसी क्रम में सदर थानाधिकारी बगड़ूराम के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर टीम की ओर से पुलिस थाना सांगड़ के एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में लंबे समय से वांछित 2500 रुपए के ईनामी अपराधी नीम्बाराम पुत्र दलाराम जाट निवासी मालपुरा, बाड़मेर को दस्तयाब कर बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया। आरोपी से अनुसंधान जारी है।

Hindi News/ Jaisalmer / स्मैक बरामद कर आरोपी गिरफ्तार, बाइक जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो