scriptकोरोना संक्रमित मिले तबलीगी जमात के पदाधिकारी पर FIR, पूछताछ में सामने आए चौंकाने वाले तथ्य | Pokhran maulvi tests positive, FIR against him | Patrika News
जैसलमेर

कोरोना संक्रमित मिले तबलीगी जमात के पदाधिकारी पर FIR, पूछताछ में सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

राजस्थान में जैसलमेर जिले के पोकरण में पुलिस ने तबलीगी जमात के पश्चिमी राजस्थान के मुख्य पदाधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

जैसलमेरApr 10, 2020 / 12:16 pm

santosh

coronavirus cases in jaisalmer

जैसलमेर। राजस्थान में जैसलमेर जिले के पोकरण में पुलिस ने तबलीगी जमात के पश्चिमी राजस्थान के मुख्य पदाधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

लोगों ने सड़क पर पड़े देखे 2-2 हजार के नोट, फैली कोरोना की अफवाह, जानिए वायरल वीडियो का सच

पुलिस अधीक्षक किरन कंग ने शुक्रवार को बताया कि मौलवी अब्दुल हयी (48) कोरोना पोजिटिव पाया गया है। वह मार्च में सहारनपुर के देवबंद मदरसे में गया था। वहां से वह विभिन्न मरकजों में शामिल हुआ।

भीलवाड़ा में ‘कर्मवीरों’ को ऐसा सेल्यूट, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम, देखें Video

इसके बाद वह राजस्थान के चूरू, टोंक आदि में तबलीगी जमात के साथ घूमा था। नई दिल्ली से तबलीगी जमात के जो लोग पोकरण आए थे, वे भी 23 से 26 मार्च तक यहां मदरसे में मौलवी के पास रुके थे।

झुंझुनूं जिला बन रहा है कोरोना हॉटस्पॉट, अब तक 6 जगह लगाया जा चुका है कर्फ्यू

उन्होंने बताया कि इस मौलवी अब्दुल के पास पुलिस टीम दो बार इस संबंध में जानकारी लेने के लिये गई थी, लेकिन दोनों बार उसने कोई जानकारी दी न ही पुलिस का सहयोग किया। इस पर उसके खिलाफ धारा 269, 270, 271, 188 और 51(बी) आपदा प्रबन्‍धन अधिनियम 2005 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। आपको बता दें कि पोकरण भी कोरोना हॉट स्पॉट बन गया है। यहां चार दिनों में 27 कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं।

Home / Jaisalmer / कोरोना संक्रमित मिले तबलीगी जमात के पदाधिकारी पर FIR, पूछताछ में सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो