script लोरो घाटी में रोज हादसे का शिकार हो रहे भारी वाहन | Heavy vehicles becoming victims of accidents every day in Loro Valley | Patrika News

लोरो घाटी में रोज हादसे का शिकार हो रहे भारी वाहन

locationजशपुर नगरPublished: Oct 11, 2023 12:08:01 am

Submitted by:

SUNIL PRASAD

हादसा: दो दिनों में दो भारी वाहन हुए दुर्घटनाग्रस्त

Heavy vehicles becoming victims of accidents every day in Loro Valley
दो दिनो में दो ट्रक तीखे मोड़ पर पलट गए।
जशपुरनगर ञ्च पत्रिका. जशपुर से होकर जिले के अंतिम छोर पत्थलगांव से होकर गुजरी, कटनी-गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग ४३ में जशपुर से कुनकुरी के बीच स्थित लोरो घाट में लगातार हो रही सडक़ दुर्घटना ने पुलिस प्रशासन की माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हंै। बीते दो दिनो में लोरो घाट के तीखे मोड़ में दो ट्रक, हादसे का शिकार हो चुके हैं। हालांकि, दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना रविवार को लोरो घाट के दूसरे मोड़ पर हुई। झारखंड के धनबाद से कोयला भर कर, रायपुर की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 14, एमएन 0805, घाट में स्थित शिव मंदिर के आगे वाले मोड़ पर अनियंत्रित हो कर, सडक़ से उतरते हुए, एक पेड़ से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर, ट्रक पेड़ से टकरा कर ना रुकी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।
हादसे का शिकार हुए ट्रक के चालक का कहना है कि मोड़ पर, अचानक ब्रेक फेल हो जाने से दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में वाहन चालक और परिचालक सुरक्षित हैं। दूसरी घटना, इससे ठीक आगे की मोड़ पर हुई। मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे धनबाद से कोयला लोड कर, रायपुर की ओर जा रही ट्रक क्रमांक जेएच 10 बीके 6024 अनियंत्रित हो कर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रक का आगे का टायर फट जाने से यह दुर्घटना हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो