script

बीती रात हुए भीषण हादसे से पहले भी इन हादसों से सहम चुका है आगोलाई, जानिए पहले की यह केस फाइल

locationजोधपुरPublished: May 28, 2019 01:57:38 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

जानते हैं क्षेत्र में हुए कुछ प्रमुख हादसों के बारे में….

crime news of jodhpur

बीती रात हुए भीषण हादसे से पहले भी इन हादसों से सहम चुका है आगोलाई, जानिए पहले की यह केस फाइल

जोधपुर. आगोलाई क्षेत्र में बीती रात हुए भीषण हादसे में जहां 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे ने क्षेत्र में पूर्व में हुए हादसों की याद दिला दी है। जानते हैं क्षेत्र में हुए कुछ प्रमुख हादसों के बारे में….
इंदौर के परिवार की मौत

साल 2017 के 11 अगस्त को जोधपुर जैसलमेर राजमार्ग संख्या 125 पर तोलेसर के पास भी देर रात करीब 1.30 बजे बड़ा हादसा हो गया था। यहां से गुजर रही इंडिका कार व तेल टैंकर की भीषण भिड़ंत में कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में दो महिला व दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी। सभी मृतक मध्यप्रदेश के इंदौर के थे। इंदौर का एक परिवार कार से रामदेवरा जा रहे थे। यहां देर रात टैंकर से आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीषण इतनी भयानक थी कि टैंकर कार को करीब पचास फीट तक घसीटता ले गया और फिर कार पर ही जा गिरा। टैंकर के कार पर पलटने से इसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई।
——-
हादसे में पति की हुई मौत
इसी तरह साल 2018 में 27 मई को जैसलमेर राजमार्ग संख्या 125 पर देर रात दस बजे बाद दुगर फांटे के पास बाइक-बोलेरो टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद राहगीरों और ग्रामीणों ने घायल पति-पत्नी को तुरंत आगोलाई अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को एमडीएम अस्पताल जोधपुर रैफर किया गया था। एमडीएम में उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल तेजाराम उम्र 21 पुत्र गंगाराम जाणी निवासी खुडिय़ाला, बालेसर की फिर अगले दिन अलसुबह मौत हो गई तथा उसकी पत्नी का उपचार जारी रहा।
———-
पिता-पुत्र की जा चुकी है जान
वहीं कुछ दिन पहले 7 मई को कस्बे के राजीव गांधीनगर थाना अंतर्गत केरू गांव के मुख्य बाजार के पास स्थित मरुधरा ग्रामीण बैंक के आगे मोपेड पर ट्रैक्टर टैंकर चढ़ जाने से मोपेड पर सवार पिता-पुत्र दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। केरू निवासी भूराराम सांसी अपने पुत्र मोतीराम के साथ मोपेड पर सवार होकर जा रहे थे। तभी बस स्टैंड के पास मरुधरा ग्रामीण बैंक के आगे सामने से आ रहा ट्रैक्टर टैंकर मोपेड पर चढ़ गया। हादसे में मोपेड पर सवार दोनों पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो