डॉक्टर के मकान से 4.67 लाख रुपए चोरी, तीन गिरफ्तार

- एफआइआर दर्ज होने के 24 घंटे में खुलासा
- चोरी के रुपए बरामद करने में जुटी पुलिस

By: Jay Kumar

Updated: 30 Jan 2021, 04:49 PM IST

जोधपुर. प्रतापनगर थाना पुलिस ने कमला नेहरू नगर सेक्टर बी में चिकित्सक के सूने मकान के ताले तोडक़र 4.67 लाख रुपए चुराने के मामले को चौबीस घंटे में खुलासा कर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से चोरी के रुपए बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा ने बताया कि कमला नेहरू नगर सेक्टर बी निवासी डॉ बिलाल शेख गत २२ जनवरी को परिवार सहित अहमदाबाद गए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। २५ जनवरी को मित्र अमित ने फोन कर मकान में चोरी होने की सूचना दी। परिवार सहित चिकित्सक २६ जनवरी को जोधपुर लौटे तो तीन कमरों के ताले लगे हुए थे। एक कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने अलमारी तोडक़र बैग से ४.६७ लाख रुपए चुरा लिए थे।
इस संबंध में २७ जनवरी को चोरी का मामला दर्ज किया गया। थानाधिकारी अमित सिहाग के नेतृत्व में एएसआइ श्रीराम, हेड कांस्टेबल ओमाराम व दलपतराम, कांस्टेबल महेन्द्र चौधरी व रामनिवास ने सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी पहलूओं से जांच शुरू की और गुरुवार को खेतानाडी में लाल बंगला रोड निवासी अजीज (२०) पुत्र मांगीलाल पुत्र नवाब खां, मूलत: कागाज नाडी हाल कसाइयों की मस्जिद के पास निवासी बाबू हुसैन (२५) पुत्र सैयद मोहम्मद और मूलत: रोहट थानान्तर्गत चोटिला हाल ढब्बू बस्ती में काली टंकी के पास निवासी साहिल (२२) पुत्र सलीम शेख को गिरफ्तार किया।

आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड लिया गया। इनसे चोरी की राशि बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Show More
Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned