80 किलो डोडापोस्त जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

बाप (जोधपुर). क्षेत्र के खिदरत गांव के पास हाईवे पर शुक्रवार रात्रि में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 80 किलो डोडा पोस्त जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

By: pawan pareek

Published: 22 Nov 2020, 03:41 PM IST

बाप (जोधपुर). क्षेत्र के खिदरत गांव के पास हाईवे पर शुक्रवार रात्रि में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 80 किलो डोडा पोस्त जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि रात्रि में खि़दरत के पास हाईवे पर नाकाबन्दी के दौरान वाहनों की जांच के दौरान संदेह के आधार पर फलोदी से बीकानेर की जा रही पिकअप को रुकवाया और जांच की।


इस दौरान पिक-अप के तले में चद्दर लगाकर कंपास बॉक्स बना रखा था, जिसमें 80 किलोग्राम डोडा पोस्त भरा था। इस पर पुलिस ने वाहन व डोडा पोस्त जब्त कर पंजाब के हरिके जिला तरनतारन निवासी गुरप्रीतसिंह पुत्र बलवीर सिंह सिख तथा लुधियाना के अकुवाल निवासी बलविंदर सिंह पुत्र मुख्त्यार सिंह सिख को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी ने बताया कि यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहट के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा व वृत्ताधिकारी फलोदी पारस सोनी के सुपरविजन में पदार्थ सप्लायर के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्यवाही की गई। इस दौरान टीम में थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित के साथ एएसआई नरेंद्र सिंह, एएसआई गोविंद राम, कांस्टेबल ओपाराम, मूलाराम, रामस्वरूप, ओमप्रकाश, किशनाराम, विद्याधर सिंह थे।


स्मैक के नशे में महिला के साथ धक्का-मुक्की व लज्जाभंग

लोहावट (जोधपुर) . थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी नलकूप पर महिला के द्वारा पानी भरने के दौरान उसके साथ एक युवक के स्मैक के नशे में धक्का-मुक्की कर लज्जाभंग करने का पुलिस में मामला दर्ज हुआ है।

प्रोबेशनल आरपीएस योगेश चौधरी ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 9 नवम्बर को दोपहर में वह सरकारी नलकूप पर पानी भरने गई थी। पानी भरने के दौरान एक युवक स्मैक पीकर नलकूप पर आया तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसके द्वारा विरोध करने पर युवक उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगा तथा चुनरी को फाड़ दिया।

उस समय वहां से बाइक पर जा रहे राहगीर ने बाइक रोकी तथा उसका पति भी आ गया। बाइक सवार राहगीर व पति ने बीच-बचाव कर छुड़ाया। युवक ने उसके पति को पुलिस में शिकायत करने पर देख लेने की धमकी भी दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया।

Show More
pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned