scriptहोटल के बाहर खड़े कैमिकल से भरे टैंकर में भीषण आग | A fierce fire in a tanker filled with chemical standing outside hotel | Patrika News

होटल के बाहर खड़े कैमिकल से भरे टैंकर में भीषण आग

locationजोधपुरPublished: Sep 24, 2020 11:38:49 am

– बोलेरो पिकअप भी चपेट में आई- जोधपुर-बाड़मेर रोड पर लगा लम्बा जाम

होटल के बाहर खड़े कैमिकल से भरे टैंकर में भीषण आग

होटल के बाहर खड़े कैमिकल से भरे टैंकर में भीषण आग

जोधपुर. बाड़मेर जिले में कल्याणपुर थानान्तर्गत डोली गांव के पास होटल के बाहर खड़े कैमिकल से भरे टैंकर में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई और पास खड़ी बोलेरो पिकअप भी चपेट आकर खाक हो गई। जोधपुर-बाड़मेर रोड पर लम्बा जाम लगा। जोधपुर की तीन दमकलों ने आग पर काबू पाया।
झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि बाड़मेर में डोली स्थित एक होटल के पास खड़े कैमिकल से भरे ट्रेलर में देर रात आग लगी। पास ही खड़े बोलेरो पिकअप भी चट में आ गई। दोनों वाहन लपटों से घिर गए और लपटें आसमान छूने लगी। लपटों ने पास ही होटल के टिन शेड को भी चपेट में ले लिया, लेकिन होटल बच गई।
जोधपुर से तीन दमकलें मौके पर भेजी गईं।करीब एक-डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से किसी तरह की जनहानि होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस ने दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही रोक दी। जिससे लम्बा जाम लग गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि तीन दमकलों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो