scriptमेडिकोज का नया बैच आज से, सीनियर्स रहेंगे 15 दिन छुट्टी पर | A new batch of medicos today, Seniors will stay on holiday for 15 days | Patrika News

मेडिकोज का नया बैच आज से, सीनियर्स रहेंगे 15 दिन छुट्टी पर

locationजोधपुरPublished: Jul 31, 2019 09:05:17 pm

Submitted by:

Abhishek Bissa

डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज में एंटी रैगिंग कमेटी की मीटिंग

A new batch of medicos today, Seniors will stay on holiday for 15 days

मेडिकोज का नया बैच आज से, सीनियर्स रहेंगे 15 दिन छुट्टी पर

जोधपुर. डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज में एंटी रैगिंग कमेटी की मीटिंग बुधवार को हुई। मेडिकल कॉलेज का नया बैच गुरुवार से कॉलेज आएगा। रैगिंग जैसी घटनाओं की रोकथाम के लिए कॉलेज प्रशासन ने 15 दिन के लिए सीनियर्स की छुट्टियां कर दी है।
डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के कांफ्रेंस कॉल में प्रिंसिपल डॉ. एसएस राठौड़ ने कहा कि हॉस्टल से स्टूडेंट्स बसों के माध्यम से कॉलेज आएंगे। उन्होंने फ्रेशर्स की क्लास के दौरान गार्ड को चाकचौबंद रहने के लिए कहा। साथ मीटिंग में मौजूद पुलिस के अधिकारियों को नियमित सुबह 8 से शाम 4 बजे तक गश्त लगाने, कॉलेज में एंटी रैगिंग संबंधी बोर्ड व बैनर लगाने को कहा। इसके अलावा कॉलेज की पूरी फैकल्टी भी रैगिंग लेने वाले सीनियर्स पर नजर रखेगी। फ्रेशर्स की क्लास खाली नहीं छोड़ी जाएगी। प्रथम माह में फाउंडेशन कोर्स का रहेगा। जिसमें नए पाठ्यक्रम से मेडिकोज को रूबरू करवाया जाएगा। इस मीटिंग में एकेडमिक इंचार्ज डॉ. पीके खत्री, डॉ. पीसी व्यास, अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. रीटा मीणा, डॉ. दिलीप कच्छवाह, डॉ. सुषमा कटारिया डॉ. हंसलता गहलोत, डॉ. नवनीत अग्रवाल, डॉ. विकास राजपुरोहित समेत कई चिकित्सक शिक्षक,छात्रसंघ प्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी, गार्ड इंचार्ज मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो