थैली के चीरा लगाकर उड़ा लिए डेढ़ लाख रुपए

फलोदी. यहां बुधवार दोपहर बैंक से नकदी लेकर वापस घर लौट रही एक महिला की थैली के चीरा लगाकर करीब 1.50 लाख रुपए की नकदी पार कर लेने की वारदात हुई है।

By: Manish Panwar

Published: 24 Jan 2019, 12:35 AM IST

फलोदी. यहां बुधवार दोपहर बैंक से नकदी लेकर वापस घर लौट रही एक महिला की थैली के चीरा लगाकर करीब 1.50 लाख रुपए की नकदी पार कर लेने की वारदात हुई है। वारदात में लिप्त आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार हरिजन बस्ती, फलोदी निवासी दिनेश पंडित पुत्र गरीबदास मेहतर ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी माता जशोदा देवी बुधवार दोपहर में नई सड़क स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया गई थी। वहां से अपने वेतन व अन्य भत्तों का भुगतान २ लाख ८५ हजार विड्रॉल किए तथा कपड़े की एक थैली में रखकर वापस रवाना हुई। वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुछ दूर पैदल चलने के बाद राजकीय चिकित्सालय के आगे से टैक्सी लेकर राईकाबाग पहुंची तथा वहां ठेले से सब्जी खरीदी। इस दौरान देखा तो उसके हाथ में रखी कपड़े की थैली पर चीरा लगा मिला और थैली मेें रखी नकदी मेंं से १.५० लाख रुपए गायब थे।

सीसीटीवी फुटेज मेें नजर आए संदिग्ध -
महिला की नकदी पार होने की वारदात की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु आरपीएस विनोदकुमार मौके पर पहुंचे तथा बैंक के आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। फुटेज में एक महिला व बच्चा इस महिला का पीछा करते नजर आए। पुलिस ने नकदी पार करने वाली संदिग्ध महिला व बच्चे की तलाशी शुरू की है।

 

Manish Panwar Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned