script

थैली के चीरा लगाकर उड़ा लिए डेढ़ लाख रुपए

locationजोधपुरPublished: Jan 24, 2019 12:35:00 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

फलोदी. यहां बुधवार दोपहर बैंक से नकदी लेकर वापस घर लौट रही एक महिला की थैली के चीरा लगाकर करीब 1.50 लाख रुपए की नकदी पार कर लेने की वारदात हुई है।

thief futage

थैली के चीरा लगाकर उड़ा लिए डेढ़ लाख रुपए

फलोदी. यहां बुधवार दोपहर बैंक से नकदी लेकर वापस घर लौट रही एक महिला की थैली के चीरा लगाकर करीब 1.50 लाख रुपए की नकदी पार कर लेने की वारदात हुई है। वारदात में लिप्त आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार हरिजन बस्ती, फलोदी निवासी दिनेश पंडित पुत्र गरीबदास मेहतर ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी माता जशोदा देवी बुधवार दोपहर में नई सड़क स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया गई थी। वहां से अपने वेतन व अन्य भत्तों का भुगतान २ लाख ८५ हजार विड्रॉल किए तथा कपड़े की एक थैली में रखकर वापस रवाना हुई। वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुछ दूर पैदल चलने के बाद राजकीय चिकित्सालय के आगे से टैक्सी लेकर राईकाबाग पहुंची तथा वहां ठेले से सब्जी खरीदी। इस दौरान देखा तो उसके हाथ में रखी कपड़े की थैली पर चीरा लगा मिला और थैली मेें रखी नकदी मेंं से १.५० लाख रुपए गायब थे।
सीसीटीवी फुटेज मेें नजर आए संदिग्ध –
महिला की नकदी पार होने की वारदात की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु आरपीएस विनोदकुमार मौके पर पहुंचे तथा बैंक के आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। फुटेज में एक महिला व बच्चा इस महिला का पीछा करते नजर आए। पुलिस ने नकदी पार करने वाली संदिग्ध महिला व बच्चे की तलाशी शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो