script007 के बाद अब जोधपुर में एक और गैंग सक्रिय, तलाश में जुटी पुलिस | After 007, another gang now active, police in search | Patrika News

007 के बाद अब जोधपुर में एक और गैंग सक्रिय, तलाश में जुटी पुलिस

locationजोधपुरPublished: Jul 24, 2020 12:20:33 pm

– सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो – युवाओं को डरा-धमकाकर कर रहे अवैध वसूली

007 के बाद अब जोधपुर में एक और गैंग सक्रिय, तलाश में जुटी पुलिस

007 के बाद अब जोधपुर में एक और गैंग सक्रिय, तलाश में जुटी पुलिस

जोधपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 007 गैंग के बाद शहर में एक अन्य गैंग सक्रिय होने लगी है। जो हथियारों के बूते सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर युवाओं को डरा-धमकाकर मारपीट और अवैध वसूली तक में लिप्त हैं। 3200 नामक इस गैंग की कमिश्नरेट की पूर्वी जिले की पुलिस तलाश में जुट गई है।
रातानाडा क्षेत्र में गत दिनों एक युवक को कुछ युवकों ने डराया धमकाया व हथियार होने की धमकी देकर बीस हजार रुपए मांगे। मना करने पर उसकी जेब से ढाई हजार रुपए छीन लिए थे। कुछ दिन पहले भी उस युवक पर जानलेवा हमले की कोशिश की गई थी, लेकिन उसने किसी तरह जान बचाई थी।
पीडि़त ने घरवालों को अवगत कराया और फिर पुलिस को लिखित शिकायत की। जिनमें पांच-छह युवकों के हथियारों संग फोटो भी दिए गए हैं। अब पुलिस इनके आधार पर छह युवकों की तलाश में जुटी है।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्रसिंह यादव का कहना है कि युवकों के पास हथियार होने की शिकायत मिली है। तलाश की जा रही है।
सोशल मीडिया पर हथियारों संग फोटो
युवकों के पास अलग-अलग तरह के हथियार बताए जाते हैं। जो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रखे हैं। इनसे युवक के घरवालों में दहशत फैली हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो