script

आखिर लोगों ने एेसा क्या किया कि पार्षद को पांच दिन में सडक़ बनानी पड़ी

locationजोधपुरPublished: Sep 01, 2018 10:51:08 pm

निगम ने शुरू कराई सडक़ की मरम्मत
वार्ड के लोग चंदे से करा रहे थे एक वर्ष से क्षतिग्रस्त सडक़ की मरम्मतपत्रिका खबर का असर

After all, what did the people do that the councilor had to make road

आखिर लोगों ने एेसा क्या किया कि पार्षद को पांच दिन में सडक़ बनानी पड़ी

जोधपुर.
मसूरिया के बलदेव नगर (वार्ड 21) में एक वर्ष से क्षतिग्रस्त सडक़ की चंदे से मरम्मत शुरू करवाने के पांच दिन बाद नगर निगम ने सडक़ की मरम्मत का काम शुरू करा दिया। पत्रिका ने ‘सडक़ के गड्ढे पाटने में भी अपने-पराये का भेद’ शीर्षक से खबर प्रकाशित कर बदहाल सडक़ों की समस्या उजागर की थी।
आखलिया चौराहा से बाबा रामदेव मंदिर जाने वाली मुख्य सडक़ करीब एक साल से क्षतिग्रस्त थी। वर्कऑर्डर जारी होने के बाद भी मरम्मत का काम शुरू नहीं हो रहा था। क्षेत्रवासियों ने कई बार पार्षद व महापौर को ज्ञापन देकर सडक़ मरम्मत की मांग की थी। सुनवाई नहीं होने पर क्षेत्रवासियों ने गत 26 अगस्त को चंदा कर सडक़ की मरम्मत का काम शुरू करवाया था। इसके महज पांच दिन बाद हरकत में आए पार्षद नंदकिशोर गहलोत ने शुक्रवार को सडक़ मरम्मत का काम शुरू करवाया। क्षेत्रवासी हितेश प्रजापत के अनुसार बारिश का हवाला देकर टालमटोल करने वाले पार्षद ने यही काम पहले कर दिया होता तो चंदा करने की नौबत नहीं आती और लोगों को परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ता।
यह था मामला

बलदेव नगर निवासी हितेश प्रजापत ने बताया कि कॉलोनी की रोड करीब एक साल से क्षतिग्रस्त थी। बारिश के बाद रोड पर गड्ढों के कारण चलना मुश्किल हो गया था। उन्होंने पार्षद नंदकिशोर गहलोत से रोड की मरम्मत कराने की मांग की थी। रोड का वर्क ऑर्डर जारी होने के बाद भी मरम्मत का काम नहीं हुई तो उन्होंने महापौर को ज्ञापन दिया था। कुछ समय बाद मसूरिया बाबा रामदेव मंदिर का मेला लगने वाला है और जातरू इसी रोड से गुजरते हैं। इस पर क्षेत्रवासियों ने चंदा इकठ्ठा कर रविवार को सडक़ की मरम्मत का काम शुरू करवाया।
इनका कहना है

‘रोड की मरम्मत के लिए वर्क ऑर्डर जारी हो चुका है। मरम्मत का काम शुरू करवाने वाले थे लेकिन ठेकेदार ने बारिश के चलते काम करने से मना कर दिया। जल्द ही रोड की मरम्मत का काम शुरू करेंगे।
नंदकिशोर गहलोत, पार्षद वार्ड 21

ट्रेंडिंग वीडियो