scriptसंत की हत्या कर कुटिया में बंद कर भागा | After killing the saint, he ran away from the hut. | Patrika News
जोधपुर

संत की हत्या कर कुटिया में बंद कर भागा

– जमीन को लेकर विवाद में हत्या की आशंका- ग्रामीण की सूचना पर पुत्र घटनास्थल पहुंचा तो कुटिया में मिला शव

जोधपुरJun 14, 2021 / 02:08 am

Vikas Choudhary

संत की हत्या कर कुटिया में बंद कर भागा

संत की हत्या कर कुटिया में बंद कर भागा

जोधपुर/फलोदी.

जिले के फलोदी में मलार रोड पर जंगल में बनी कुटिया में रविवार को एक वृद्ध संत का शव मिला। पैतृक गांव में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में एक व्यक्ति के हत्या करने के बाद कुटिया में बंद कर फरार होने का अंदेशा जताया जा रहा है।
फलोदी थाना पुलिस के अनुसार मलार रोड पर जंगलों के बीच बंद कुटिया से दुर्गंध आने की सूचना मिली। कुटिया में हरियाणा में हिसार के मोड़ा खेड़ा मण्डी आमदपुर निवासी महावीर प्रसाद रहते थे और भजन-कीर्तन कर गुजर बसर कर रहे थे। दुर्गंध आने पर ग्रामीण ने हिसार में रहने वाले पुत्र विनोद कुमार को सूचना दी। पुत्र मौके पर पहुंचा व कुटिया का ताला तोड़कर अंदर पहुंचा तो पिता महावीर प्रसाद का शव मिला। थानाधिकारी राजेश ख्यालिया वारदातस्थल पहुंचे। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (फलोदी) दीपक शर्मा व अन्य अधिकारी भी मौके पर आए। एफएसएल से साक्ष्य जुटाए गए। बाद में शव फलोदी में अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। हत्या किस हथियार से की इस संबंध में जांच की जा रही है।
मृतक के पुत्र विनोद कुमार की तरफ से मोड़ा खेड़ा मण्डी आमदपुर निवासी हनुमानसिंह पुत्र दीपाराम जाट के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। जो मौके से फरार है। जिसकी तलाश में टीमें गठित की गई है।
पैतृक गांव में भूमि विवाद में हत्या की आशंका
पुत्र का आरोप है कि पिता महावीर प्रसाद बीस वर्षों से मलार रोड पर जंगल में बनी कुटिया में रहकर भजन-कीर्तन करते थे। आस-पास के ग्रामीण भी वहां आते थे। पिछले एक महीने से हनुमानसिंह भी कुटिया में आया हुआ था। उसके भाइयों से महावीर प्रसाद का भूमि को लेकर विवाद है। इस संबंध में महावीर प्रसाद ने हनुमान के भाइयों के खिलाफ मामला भी दर्ज करा रखा है। अंदेशा है कि इसी विवाद के चलते हनुमान ने एक-दो दिन पहले हत्या की हत्या की होगी और फिर शव कुटिया में छुपाकर भाग गया होगा।

Home / Jodhpur / संत की हत्या कर कुटिया में बंद कर भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो